ओमेर्टा रिव्यु : रूह को दहलाने वाली मुस्कान के साथ खतरनाक इरादों का मिश्रण

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई हंसल मेहता की राजकुमार राव स्टारर फिल्म ओमेर्टा सख्त दिल लोगों के देखने के लिए हैं.इससे पहले भी असली कहानी पर आधारित शाहिद और अलीगढ़ जैसी कई बेहतरीन फिल्म देने वाले इस  डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी ने इस बार भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा दिया हैं. इस बार यह कहानी पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश आतंकवादी अहमद ओमर सईद की जिंदगी को इन दोनों ने मिलकर बखूबी परदे पर उतारा हैं.

फिल्म कि कहानी लंदन के एक पब में राजकुमार राव के आर्म रेस्लिंग मैच से शुरू होती है इसके बाद बड़ी साज़िश का खुलासा होता है जिसमे इसके ख़ौफनाक इरादों से पर्दा उठता हैं . जब वो तीन ब्रिटिश ट्रैवलर्स और एक अमेरिकन महिला से चिकनी-चुपड़ी बातें करते दिखाया जाता है और उन्हें नई दिल्ली में बंधक बना कर 10 आतंकवादियों को छोड़ने की मांग करता है,जो कि कश्मीर की आजादी के लिए लड़ते हुए पकड़े गए थे.

उसके इस मिशन के बर्बाद होने और पुलिस द्वारा उसको पकड़ लिए जाने के बाद कहानी में असली खौफ़ शुरू हो जाता हैं. तिहाड़ जेल में होने वाले टॉर्चर के दृशय फिल्म को और डरावना बनाते हैं. आखिर में आतंकी के किरदार में राजकुमार राव के चेहरे पर एक ठंडी मुस्कुराहट नजर आएगी, जब वो पाकिस्तानी प्राधिकारी के द्वारा पकड़ लिया जाता है. ओमर का ये लुक आपको डर कर छोड़ जाएगा.

बॉक्स ऑफिस : दो दमदार फिल्मो की टक्कर आज

इस शुक्रवार ये फ़िल्में देंगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक

'डर' के शाहरुख़ खान और 'ओमेर्टा' के राजकुमार राव में कोई फर्क नहीं

दीपिका पादुकोण के साथ ये काम करना चाहते हैं राजकुमार राव

राजकुमार और नरगिस की फिल्म '5 वेडिंग' का फर्स्ट लुक आउट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -