निगेटिव आई उमर अब्दुल्ला की कोरोना वायरस की रिपोर्ट्स
निगेटिव आई उमर अब्दुल्ला की कोरोना वायरस की रिपोर्ट्स
Share:

नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने मंगलवार को कोविड-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया। इससे पहले लगभग 18 दिनों तक COVID-19 के लिए उनका पहला परीक्षण सकारात्मक था। जम्मू और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर यह लिखते हुए लिखा कि वह भाग्यशाली हैं कि उनके पास अवरुद्ध नाक के अलावा कोई लक्षण नहीं था। 

उमर ने लिखा: “मैंने सकारात्मक परीक्षण के 18 दिनों बाद कोविड के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। शुक्र है कि 9 दिनों से कुछ दिनों के लिए अवरुद्ध नाक के अलावा, मेरे पास कोई लक्षण नहीं था। मुझे पता है कि बहुत से लोग उतने भाग्यशाली नहीं हैं जितना कि मैं था और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं। उमर अब्दुल्ला ने 9 अप्रैल को वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। उनके पिता और नेकां अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने भी पिछले महीने सकारात्मक परीक्षण किया था। फारूक अब्दुल्ला श्रीनगर लोकसभा क्षेत्र से संसद सदस्य हैं। 

कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद उन्हें कुछ दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई और नकारात्मक परीक्षण किया गया। भारत की ऐसी हृदय विदारक स्थिति में, अब्दुल्ला सीओवीआईडी रोगियों और उनके रिश्तेदारों से संकट और एसओएस संदेशों को बढ़ा रहा है। नेकां उपाध्यक्ष ने कहा कि वह उन लोगों की भावनाओं को समझ सकते हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को कोविड के कारण अस्पताल में भर्ती कराया है।

पत्रकार सिद्दीक कप्पन की रिहाई के लिए सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, मेडिकल रिपोर्ट तलब

ओप्पो और वीवो का बड़ा फैसला, ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए 2 करोड़ रुपये देंगे दान

कलयुगी माँ ने प्रेमी संग मिलकर की बेटी की हत्या, पिता के क़त्ल में जा चुकी है जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -