बीजेपी शुजात बुखारी की मौत का फायदा उठा रही है:उमर अब्दुल्ला

बीजेपी शुजात बुखारी की मौत का फायदा उठा रही है:उमर अब्दुल्ला

कश्मीर इस समय एक बुरे दौर से गुजर रहा है, हाल ही में कश्मीर ही नहीं देश के जाने माने पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या और औंरगजेब की हत्या से शांति पसंद करने लोगों के लिए एक बड़ा झटका था वहीं इस बीच बीजेपी के विधायक अपने उल्टे-सीधे बयानों से बाज नहीं आ रहे है, हाल ही लाल सिंह ने पत्रकारों को धमकाने वाले बयान के बाद कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने उन पर पलटवार किया है. 

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर लिखा कि " प्रिय पत्रकारों, कश्मीर में आपके साथियों को बीजेपी के विधायकों द्वारा धमकाया जा रहा है. बीजेपी के नेता शुजात बुखारी की हत्या को बीजेपी के नेता हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रहे है." बता दें, लाल सिंह चौधरी के इस बयान का पलटवार पूर्व में ओवैसी भी कर चुके है. 

बता दें, इससे पहले ही हाल ही में द राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की मौत को लेकर बीजेपी के विधायक ने अपने बयान में कहा कि "कश्मीर के पत्रकार अपनी लिमिट में रहे नहीं तो उनका भी वहीं हश्र होगा जो पत्रकार शुजात बुखारी का हुआ है." लाल सिंह कश्मीर के वहीं विधायक है जिन्होंने कठुआ गैंग रेप में आरोपियों के समर्थन में रैली की थी जिसके बाद उन्हें अपने मंत्रिपद से इस्तीफा देना पड़ा था. 

बीजेपी नेता ने दी पत्रकारों को चेतावनी

शुजात बुखारी की हत्या शायद बीजेपी विधायक ने की है:ओवैसी