उमर अब्दुल्ला ने कहा 2019 के चुनाव में भाजपा फिर सत्ता में आएगी
उमर अब्दुल्ला ने कहा 2019 के चुनाव में भाजपा फिर सत्ता में आएगी
Share:

श्रीनगर : अब इसे पीएम मोदी की कार्य शैली कहें या निरंतर होता विकास का प्रभाव, कि अब विपक्षी भी यह कहने लगे हैं कि 2019 के होने वाले आम चुनाव में भाजपा फिर सत्ता में आएगी. यह बात जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के कार्यवाहक प्रमुख उमर अब्दुल्ला ने मंगलवार को ट्विटर पर कही. साथ ही उमर ने विपक्षी एकता के मिथक को कोरी कल्पना बताया.

उल्लेखनीय है कि उमर अब्दुल्ला ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा कि विपक्षी एकता का मिथक एक कोरी कल्पना है . उन्होंने बेबाक लिखा कि वर्ष 2019 में प्रत्येक व्यक्ति सिर्फ अपने हित के लिए काम करेगा. किसी दूसरे के लिए नहीं और इस तरह भाजपा को पांच साल का एक और मौका मिल जाएगा. इसके साथ ही उमर ने उम्मीद जताई कि कांग्रेस जयराम रमेश सरीखे लोगों के विचारों पर ध्यान देगी. जयराम के विचारों को खारिज करना अदूरदर्शिता होगी.

बता दें कि उमर का यह ट्वीट गुजरात राज्यसभा चुनावों में हो रहे घटनाक्रम की प्रतिक्रिया स्वरूप है. उमर ने कहा कि मुझे याद नहीं कि पिछली बार के राज्यसभा चुनाव की घटना इतनी ध्यान आकर्षित करने वाली रही थी. इस बार का यह चुनाव वाकई दिलचस्प है. बहरहाल, इस चुनाव के बहाने उमर ने कांग्रेस को नसीहत देते हुए भविष्य का आईना भी दिखा दिया.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

फारूख अब्दुल्ला ने कहा, धारा 35 को किया प्रभावित तो जल उठेगा जम्मू कश्मीर

कश्मीर में आतंकियों ने फिर सेना के वाहन पर चलाई गोलियां

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -