जम्मू-कश्मीर में BJP के साथ गठबंधन नहीं
जम्मू-कश्मीर में BJP के साथ गठबंधन नहीं
Share:

श्रीनगर : नेशनल काॅन्फ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने भाजपा के साथ गठबंधन को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि उनका दल भाजपा के साथ गठबंधन नहीं करेगा। भाजपा के साथ गठबंधन नहीं करने की बात के साथ उन्होंने कहा कि वे राज्य और उसके लोगों के सम्मान और गरिमा से समझौता करने के स्थान पर राजनीति का त्याग कर देंगे।

उन्होंने पार्टी में शब्बीर अहमद कुलाय के शामिल होने के अवसर पर दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए अपनी बात स्पष्ट की। उनका कहना था कि वे राज्य और उसके लोगों का सम्मान और गरिमा से समझौता करने के स्थान पर राजनीति छोड़ देंगे। उन्होंने पीडीपी पर भी तरह - तरह के आरोप लगाए।

जिसमें उन्होंने कहा कि वे राज्य और उसके लोगों के सम्मान और गरिमा से समझौता करने के स्थान पर राजनीति छोड़ना ही बेहतर समझेंगे। उनका कहना था कि जो लोग उनके अस्तित्व को ही मिटाना चाहते हैं उनके ही साथ पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के साथ गठबंधन किया, केवल खान-पान के नाम पर लोगों को दंडित और अपमानित करने वालों को जो संरक्षण देते हैं उनके साथ पीडीपी सरकार बनाना चाहती है। 

उन्होंने अप्रत्यक्ष तौर पर भाजपा पर निशाना साधा। पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि पीडीपी भाजपा के साथ गठबंधन कर धु्रीवकरण की राजनीति को जन्म दे रही है। पीडीपी ने सरकार बनाने के लिए राज्य में निवास करने वालों के हितों की अनदेखी कर दी है और उन्हें खतरे में डाल दिया है। उनका कहना था कि आरएसएस भाजपा के माध्यम से अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगल रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -