धर्म को लेकर उमर अब्दुल्ला ने किस पर साधा निशाना

Dec 11 2018 11:34 AM
धर्म को लेकर उमर अब्दुल्ला ने किस पर साधा निशाना

भाजपा पर लोगों को भ्रमित करने के आरोप लगाते हुए नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने सोमवार को को बोला कि पार्टी ने गुजरात में सरदार वल्लभभाई पटेल की सबसे ऊंची प्रतिमा बनवाई लेकिन अयोध्या में राम मंदिर बनवाने का वादा पूरा नहीं किया। वही उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले भाजपा चुनावी सफलता के लिए धार्मिक भवनाएं भड़काने का हथकंडा अपना रही है।    

अब्दुल्ला ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक समारोह में कहा, ‘‘साढ़े चार वर्षों बाद भाजपा एक बार फिर धर्म की बात कर रही है..उसने गुजरात में सरदार वल्लभभाई पटेल की सबसे ऊंची मूर्ति बनवाई। आपने राम मंदिर की भी बात की थी लेकिन वादा पूरा नहीं किया।’’    

वही उन्होंने कहा कि दुनिया के सबसे बड़े नहीं बल्कि एक छोटे मंदिर से भी काम चल जाता। उन्होंने कहा कि लोगों को गुमराह करने के लिए भाजपा राम मंदिर की बात कर रही है। वही अब्दुल्ला ने कहा , ‘‘अब वे एक बार फिर से इसे आगे बढ़ा रहे हैं। दिल्ली, मुंबई और अन्य स्थानों पर जुलूस निकाले जा रहे हैं क्योंकि पार्टी को आगमी लोकसभा चुनावों में हार की गूंज सुनाई पड़ रही है।’’उन्होंने कहा कि वक्त बदल गया है और अब मतदाता अन्य चीजों के बजाए अपने कल्याण के लिए किए गए कार्यों में ज्यादा रूचि ले रहे हैं।

नई सरकार बनते ही बदले जाएंगे विधानसभा के पांच अधिकारी

चुनाव नतीजों से पहले सीएम केसीआर से मिलने पहुंचे ओवैसी

मध्यप्रदेश चुनाव: कमलनाथ ने कहा वोटर्स बनाएंगे कांग्रेस की सरकार