बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए उमर अब्दुल्ला ने कही ऐसी बात

Jan 29 2019 06:14 PM
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए उमर अब्दुल्ला ने कही ऐसी बात

श्रीनगर : प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है। उन्होंने शाह के ओरोप वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देश इस समय बहुत सारे ऑडोमॉस से पीड़ित है। ऑडोमॉस- ओवरडोज ऑफ ओनली मोदी, ओनली शाह। उमर अब्दुल्ला ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि देश ऑडोमॉस से बहुत ज्यादा पीड़ित है। 

एनसीपी में शामिल हुए शंकर सिंह वाघेला, शरद पवार ने दिलवाई सदस्यता

यह बोले थे शाह 

जानकारी के लिए बता दें हिमाचल प्रदेश के उना जिले में एक रैली के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि भाजपा ने सरकार बनाने के एक साल के अंदर अपना वन रैंक वन पेंशन का वादा पूरा कर दिया था। लेकिन कांग्रेस ने ओनली राहुल ओनली प्रियंका दी है। भाजपा अध्यक्ष ने यह बयान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्र की नियुक्ति पूर्वी उत्तर प्रदेश के महासचिव बनाने के बाद दिया।

काठमांडू प्लेन क्रैश में बड़ा खुलासा, पायलट ने केबिन में ही की थी स्मोकिंग

आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं था की जब भाजपा के किसी नेता ने प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री को लेकर कोई विवादित बयान दिया हो। इससे पहले भी बिहार के एक मंत्री ने कहा था, 'प्रियंका अभी बच्ची हैं। यदि कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ लड़ाई करना चाहती है तो उसे सोनिया गांधी को मैदान में उतारना चाहिए।

प्रवीण तोगड़िया का दावा, सत्ता में आए तो एक सप्ताह में शुरू होगा राम मंदिर निर्माण

गणतंत्र दिवस पर नृत्य कर रही बच्चियों पर नोट उड़ा रहा कांस्टेबल, वीडियो हुआ वायरल

राफेल को लेकर फिर गरमाया सियासी माहौल, बंद कमरे में मिले पर्रिकर और राहुल