Video : 'द एक्सिडेंटल..' से पहला गाना हुआ रिलीज़, देखिये क्या होगा इस गाने में
Video : 'द एक्सिडेंटल..' से पहला गाना हुआ रिलीज़, देखिये क्या होगा इस गाने में
Share:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इस पर काफी विवाद भी चल रहा है और ट्रेलर को देखकर काफी लोग भड़के भी थे. इस फिल्म के बारे में बता दें कि हाल ही में इसका एक गाना रिलीज़ हुआ है जो  हम आपको बताने जा रहे हैं. ट्रेलर काफी दमदार था और उम्मीद करते है ये गाना भी हिट होगा साथ ही ये फिल्म भी हिट होगी. तो अब बता दें इस फिल्म का नया गाना 'ओउम शब्द..' आउट हो गया है. इस गाने को मेकिंग प्रोसेस के तौर पर रिलीज किया गया है. आइये दिखाते हैं आपको ये गाना.

दरअसल, जिस विषय को लेकर यह फिल्म बनी है उससे देख कर तो लगा था कि इस फिल्म में कोई गाना नहीं होगा. लेकिन अब जब फिल्म का गाना सामने आया है तो ये किसी सरप्राइज से कम नहीं हैं. अब येदेखना जरुरी हो गया है कि उस गाने में है क्या. बता दें, ओउम यह शब्द हिंदू और बुद्ध समुदाय में पवित्र मना जाता है. आपको बता दें, स्वर्गीय कवि वैद्यनाथ मिश्रा ने अपनी ये कविता ओउम शब्द.. नाम से एक कविता लिखी थी और वहीँ से ये गाना लिया भी गया हैं. इस गाने को साधु तिवारी ने अपनी आवाज दी है. ये गाना सुनना फिल्म के लिए और ही अहम हो रहा है. सुनते हैं इसे. 

बता दें कि फिल्म एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवनी पर बनी है. इस फिल्म का टाइटल संजय बारु की पुस्तक पर आधारित है. जो उस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के सलाहकार थे. इस फिल्म में कांग्रेस में शामिल होने से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक की मनमोहन सिंह की यात्रा को दिखाया जाएगा. फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आएंगे. वो वहीँ अक्षय खन्ना संजय बारु की भूमिका ने दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है. अब बस इस फिल्म के रिलीज का इंतजार है.

'द एक्सिडेंटल..' में चाय बेचने वाले व्यक्ति ने निभाया अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार

'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर रोक की मांग को लेकर दायर याचिका पर बुधवार को होगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -