इस दिन होगी ओम सहनी और मिमी दत्ता की शादी
इस दिन होगी ओम सहनी और मिमी दत्ता की शादी
Share:

मशहूर बंगाली स्टार कपल ओम सहनी और मिमी दत्ता 3 फरवरी को परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं। अपने खास दिन के बारे में बात करते हुए ओम ने कहा, दोनों फंक्शन ओडी वेडिंग और रिसेप्शन 3 फरवरी को हैं। पहले हम अपने हनीमून के लिए यूरोप जाने की योजना बना रहे थे लेकिन मौजूदा हालात के कारण हमें मंजिल के बारे में यकीन नहीं हो रहा है। कई लोगों ने तो मुझसे यहां तक पूछा कि इतने समय में हमारी शादी क्यों हो रही है। इसके लिए मेरा जवाब है कि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि इस साल के अंत में भी हालात सुधरेंगे, तो देरी क्यों?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by OM (@om_sahani15)

अपनी प्रेम कहानी और पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि वे पहली बार एलोर बासा के सेट्स पर मिले थे जिसमें उन्होंने लीड रोल्स निभाए थे। ओम ने आगे कहा, शूट के दौरान हमने एक-दूसरे को पसंद करना शुरू किया लेकिन कभी अपनी भावनाओं को जाहिर नहीं किया। फिल्म के बाद, हमारा धीरे से संपर्क खो गया और केवल डी का उपयोग करने के लिए अवसरों पर एक दूसरे की कामना। हम 2017 के अंत में फिर से कनेक्ट शुरू कर दिया और बैठक शुरू कर दिया और बाद में हमने शादी करने का फैसला किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mimi Dutta (@duttamimi007)

इससे पहले लवबर्ड्स ने 2021 के पहले दिन ग्रैंड न्यूज के साथ अपने प्रशंसकों को हैरान कर दिया। इस जोड़े ने घरवालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में रजिस्ट्री कराई थी। ओम और मिमी ने समारोह की मनमोहक तस्वीरें शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर इस खबर को शेयर किया। वर्क फ्रंट की बात करें तो ओम ने हाल ही में अभिमन्यु मुखर्जी की फिल्म 'लॉकडाउन' की शूटिंग पूरी की। इस फिल्म में वह सोहम, श्रांटी, मनाली और अन्य जैसे एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे जो महामारी और लॉकडाउन पर आधारित है।

नुसरत जहान ने दिखाई अपनी आने वाली फिल्म 'डिक्शनरी' की झलक

सोने-चांदी की वायदा कीमतों में भारी गिरावट, जानिए क्या हैं भाव

भारत को मिला एक और मोहम्मद अज़हरुद्दीन, मात्र 37 गेंदों में ठोंक डाला शतक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -