Adipurush पर लोगों के रिएक्शन से घबरा गए ओम राउत

प्रभास (Prabhas), कृति सेनॉन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मोस्ट अवेटिड मूवी 'आदिपुरुष (Adipurush)' के टीजर रिलीज के बाद से ही यह लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। मूवी के टीजर की सोशल मीडिया पर जमकर निंदा होने लगी है। केवल इतना ही नहीं कुछ लोग तो ट्विटर पर #boycottadipurush का ट्रेंड भी चला रहे हैं। 'आदिपुरुष' के टीजर को मिल रहे इस रिस्पांस पर अब डायरेक्टर ओम राउत का रिएक्शन आ गया गया है। ओम राउत ने कहा है कि वह 'आदिपुरुष' को जनता से मिल रहे इस रिस्पांस से बहुत दुखी हैं और लोगों की ऐसी प्रतिक्रिया देखकर उनका दिल टूट गया है।

दरअसल 'आदिपुरुष (Adipurush)' के 3डी टीजर की एक विशेष स्क्रीनिंग के दौरान ओम राउत ने मीडिया से ऑफ कैमरा बातचीत में बोला है कि, "आदिपुरुष को लेकर लोगों ने जिस तरह से रिएक्ट कर दिया है, उससे मुझे आश्चर्य नहीं हुआ है बल्कि मुझे दिल टूटना का अहसास हुआ है।" इसके साथ ही ओम राउत ने बोला है कि यह मूवी सिनेमाघर के लिए बनाई गई है, ऐसे में यूट्यूब पर 'आदिपुरुष' का टीजर रिलीज करने से मूवी को ऐसा रिस्पांस मिल रहा है।

अपने इंटरव्यू में ओम राउत ने कहा है कि वह महाकाव्य रामायण को बच्चे-बच्चे तक पहुंचाना चाहते हैं और इसी कोशिश में उन्होंने यह एक्सपेरिमेंट भी किया है। उन्होंने इंटरव्यू  में बोला है कि, "हम लोग रामायण से परिचित हैं और जानते हैं कि हम सबके लिए इसके क्या मायने है। लेकिन आज की युवा पीढ़ी और बच्चे रामायण को उस तरह से नहीं जानते और समझते हैं, जिस तरह से हम सब जानते हैं। यही कारण है कि इस मूवी को एक ऐसे खास तरीके से बनाया गया है, जिससे बच्चों और आज की युवा पीढ़ी को भी रामायण की महानता के बारे में पता चले।"

खबरों का कहना है कि प्रभास, कृति सेनॉन और सैफ अली खान की मूवी 'आदिपुरुष' साल 2023 में 12 जनवरी को रिलीज की जाने वाली है। हालांकि मूवी की रिलीज से पहले ही इसको लेकर विवाद शुरू हो गया है। ऐसे में देखना होगा कि 'आदिपुरुष' बड़े पर्दे पर धमाल मचा पाएगी या नहीं?

'मैं रोती रही लेकिन वो'...विजय देवरकोंडा संग किसिंग सीन को लेकर छलका दर्द

टीजर लॉन्च के बीच आया प्रभास को पसीना तो कृति ने किया ऐसा कुछ कि वायरल हो गई वीडियो

अपनी शादी को एक और मौका देना चाहते है धनुष

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -