मंदिर के बाहर ओम राउत ने किया कृति सैनन को किस तो भड़के BJP नेता, बोले- 'यह बहुत अपमानजनक'
मंदिर के बाहर ओम राउत ने किया कृति सैनन को किस तो भड़के BJP नेता, बोले- 'यह बहुत अपमानजनक'
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार्स प्रभास, सैफ अली खान, कृति सैनन एवं सनी सिंह स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से 9 दिन पहले निर्माताओं ने फाइनल ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट तिरुपति के वैंकटेश्वर मंदिर में रखा गया जहां फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत सहित फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी।

वही फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें ओम राउत कृति सैनन को गुडबाय किस देते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो पर एक बीजेपी नेता ने सवाल उठाया तथा बाद में अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। भाजपा नेता रमेश नायडू ने ट्विटर पर इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा- क्या एक पवित्र जगह पर अपनी एंटीक चीजें करना आवश्यक है।

रमेश नायडू ने लिखा- पब्लिक के सामने प्यार का इजहार करना, जैसे किस करना और गले लगाना। वो भी तिरुमला के भगवान वैंकटेश्वर स्वामी मंदिर के सामने, यह बहुत अपमानजनक और अस्वीकार्य है। वीडियो में डायरेक्टर ओम राउत अभिनेत्री कृति सैनन को गुडबाय कहते समय उनके गाल पर किस करते हैं जैसा कि मिलने और विदा लेने के समय एक दूसरे को किस करने का इंडस्ट्री में चलन है। जहां तक डायरेक्टर ओम राउत के इस मंदिर को विजिट करने की बात है तो इवेंट में बाद उन्होंने कहा, "मुझे यहां इस मंदिर में आकर बहुत गजब का अहसास हुआ। यह बहुत अच्छी फीलिंग है। आज प्रातः हमें बहुत अच्छे दर्शन हुए। कल हमने ट्रेलर लॉन्च किाय। यह एक बहुत ही सम्मोहित करने वाला अहसास है जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता।" 

बॉलीवुड का ये कपल 'रामायण' में बनेगा 'सियाराम', रावण के किरदार में दिखेगा साउथ का स्टार!

क्रिकेटर से शादी करना चाहती है सारा अली खान? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

द कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर ने किया 'आदिपुरुष' के 10 हजार टिकट मुफ्त में बांटने का ऐलान, इस राज्य में दिखाएंगे फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -