ओम पुरी एक महान अभिनेता और महान इंसान थे- परेश रावल
ओम पुरी एक महान अभिनेता और महान इंसान थे- परेश रावल
Share:

आक्रोश, आरोहण, अर्धसत्य, वोल्फ, माचिस, मृत्युदंड और अ डेथ इन द गंज जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपने शानदार अभिनय की छाप छोड़ चुके, अभिनेता ओम पुरी की प्रथम पुण्यतिथि पर उन्हें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल और अनुपम खेर ने याद किया. उन्होंने ओम पुरी को एक महान अभिनेता और महान इंसान बताया.

बता दे कि, हृदयाघात के कारण ओम पुरी का निधन हो गया था. अनुपम ने ओम पुरी को याद करते हुए एक ट्वीट किया, "मेरे मित्र आपकी बहुत याद आती है. वही अभिनेता परेश रावल ने भी एक पोस्ट में लिखा कि, "श्री ओम पुरी को उनकी प्रथम पुण्यतिथि पर याद कर रहा हूं, एक महान अभिनेता और एक महान इंसान." बता दे कि, ओम पुरी ने अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत मराठी नाटक पर आधारित फिल्म 'घासीराम कोतवाल' से की थी.

इसके बाद वर्ष 1980 में रिलीज फिल्म "आक्रोश" ओम पुरी के सिने करियर की पहली हिट फिल्म साबित हुई. ओम पूरी ने अपनी हिंदी सिनेमा करियर में कई सफल फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय का परिचय दिया है. एक बिना फ़िल्मी परिवार से होने के कारण उन्हें हिंदी सिनेमा में अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा. उन्हें हिंदी सिनेमा में अपनी बेहतरीन अभिनय के चलते कई पुरुस्कारों से भी नवाजा गया है.

ये भी पढ़े

तो क्या नहीं करेंगे अक्षय गुलशन कुमार की बायोपिक

फिल्म 1921 के शूट के दौरान कैमरे में कैद हुआ भूत

मैं खुद के स्टंट नहीं करता- लियाम नीसन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -