'नितीश बनें PM कैंडिडेट, देशभर में होगा परिवर्तन..', सपा को छोड़ JDU की तरफ चले राजभर
'नितीश बनें PM कैंडिडेट, देशभर में होगा परिवर्तन..', सपा को छोड़ JDU की तरफ चले राजभर
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के सहयोगी रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि देश के नेता दोमुंहे सांप जैसे हैं। उन्होंने कहा कि वह भी उन नेताओं से अलग नहीं, फर्क केवल इतना है कि ओमप्रकाश राजभर जो कहता है, उस पर अडिग रहता है। इसके साथ ही राजभर ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि बिहार के बाद अब हरियाणा में भी भाजपा सरकार गिरने वाली है। उन्होंने कहा कि यदि नीतीश कुमार विपक्ष के प्रधानमंत्री उम्मीदवार बनते हैं, तो देश में एक परिवर्तन की स्थिति पैदा हो सकती है।

वहीं प्रवर्तन निदेशालय (ED) और CBI को लेकर राजभर ने कहा कि इनसे नीतीश, तेजस्वी और कांग्रेस क्यों नहीं डर रही है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में संदेश जा रहा है कि यदि सब लोग लामबंद हों, तो ED और CBI कुछ नहीं कर सकती है। जो लोग गलत है, वह लोग डरते हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल ही नहीं पूरे देश के सभी IAS और IPS का नार्को टेस्ट होना चाहिए। सबसे पहले राजभर का नार्को टेस्ट कराइए। अभी बंगाल में 15 लोगों के घर हो रहा है। सुभासपा प्रमुख ने आगे कहा कि देश के सभी नेताओं का नार्को टेस्ट हो तो सच्चाई सामने आ जाएगी। उन्होंने कहा कि जो नेता लूटपाट करते हैं, बाबा साहब अंबेडकर ने संविधान में उनके लिए भी व्यवस्था दी है।

वहीं, नोएडा में महिला के साथ अभद्रता करने वाले नेता श्रीकांत त्यागी पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उसकी तस्वीर भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं के साथ अवश्य थी, लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने ऐसा दांव खेला कि वह फंस गया। राजभर ने कहा कि उसने बुरा किया था, इसलिए उसे सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने दावा किया कि देश की प्रत्येक पार्टी में श्रीकांत जैसे लोग मौजूद हैं।

'नौकरी के लिए महिलाओं को किसी के साथ सोना पड़ता है..', कांग्रेस प्रवक्ता के 'शर्मनाक' बोल

सोनिया से मुलाकात के बाद तेजस्वी ने दे डाला ये बड़ा बयान

'आजादी में योगदान देने वाले मुस्लिमों को भी PM याद करें': असदुद्दीन ओवैसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -