10 मार्च को गठबंधन पर अपना रुख स्पष्ट करेंगे राजभर

लखनऊ : बीजेपी की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि भाजपा से गठबंधन को लेकर वह अपने रुख का एलान 10 मार्च को करेंगे। उत्तर प्रदेश के दिव्यांगजन सशक्तीकरण और पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर ने बुधवार को यह बात कही। 

कर्नाटक दौरे पर पीएम मोदी, एक हजार करोड़ की परियोजनाओं का किया उद्घाटन और शिलान्यास

कुछ ऐसा बोले राजभर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि चार मार्च को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से गठबंधन के मुद्दे पर बातचीत निर्धारित थी, लेकिन दोनों नेताओं के व्यस्त होने के कारण बातचीत नहीं हो सकी। मंत्री राजभर के अनुसार अभी सुभासपा और भाजपा के बीच सारे मुद्दे सुलझे नहीं हैं। उन्होंने मीडिया में चल रही इन खबरों को गलत बताया, जिनमें सुभासपा और भाजपा में सभी मुद्दे सुलझ जाने की बात कही जा रही है। 

दिग्विजय ने दी पीएम मोदी को चुनौती, कहा- हिम्मत है तो मुझ पर दर्ज कराएं केस

खुला है गठबंधन का विकल्प 

जानकारी के अनुसार राजभर ने कहा कि यह झूठा प्रचार है। उन्होंने कहा कि वह भाजपा से गठबंधन को लेकर अपने रुख का एलान 10 मार्च को करेंगे ओमप्रकाश राजभर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उनके लिए अभी भी सपा और बसपा के साथ-साथ कांग्रेस से गठबंधन का विकल्प खुला हुआ है। बता दें लोकसभा चुनावों को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपने-अपने स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है. 

कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा-हिम्मत है तो PM को गोली मारो

कर्नाटक में सीट बंटवारे को लेकर राहुल ने की देवगौड़ा से मुलाकात

कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया को ऐसे लोगों से लगता है डर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -