'स्वामी प्रसाद साइकिल चोर, अखिलेश दलित विरोधी..', ओपी राजभर के फिर बदले सुर
'स्वामी प्रसाद साइकिल चोर, अखिलेश दलित विरोधी..', ओपी राजभर के फिर बदले सुर
Share:

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बिहार से शुरू होकर शूद्र की सियासत अब उत्तर प्रदेश पहुंच चुकी है। इसके कारण समाजवादी पार्टी (सपा) गर्त में चली गई। अब सपा का कोई भी नेता शूद्र पर बयान देने से परहेज कर रहा है। राजभर ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती दलितों और पिछड़ों के विरोधी हैं। जबकि ये लोग भाजपा और कांग्रेस को इनका शत्रु कहते हैं। दलितों-पिछड़ों के हिमायती बनने वाले दोनों नेता CM बनने के लिए आम जन को गुमराह कर रहे हैं।

दरअसल, ओपी राजभर, आजमगढ़ से सटे बेलनाडीह गांव में स्थित एक होटल सभागार में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि उपचुनाव में सपा के साथ हमारी पार्टी नहीं होती, तो आजमगढ़ में ही अखिलेश यादव की पार्टी तीसरे स्थान पर होती। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस पार्टी ने देश का विकास किया। कांग्रेस जितना काम आज तक किसी पार्टी ने नहीं किया। राजभर ने कहा कि मैं हमेशा सच बोलता हूं। सभी के हक की बात करता हूं।

भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि लीडर मालिक की मर्जी से बोलता है, जबकि लीडर अपनी मर्जी से बोलता है। सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट के लिए सिर्फ मैंने आवाज बुलंद की। उन्होंने कहा कि डॉ. भीमराव आंबेडकर ने सभी को समान अधिकार दिए हैं। हिंदुओं के ठेकेदार हिंदुओं को सता रहे हैं। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के एक बयान के सवाल पर राजभर ने कहा कि एक साइकिल चोर दूसरे को साइकिल चोर ही समझता है।

UNSC में भारत को मिले स्थायी सीट, अमेरिका-फ्रांस के बाद अब ब्रिटेन ने किया समर्थन

रिश्वत लेकर लोगों को 'पद्म पुरस्कार' देती थी कांग्रेस ? FATF की रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा

'इन छापेमारी के डायरेक्टर अमित शाह है', ED की रेड पर भड़के तेजस्वी यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -