योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा दंगा कराने वाले नेताओं को आग लगा दो

योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा दंगा कराने वाले नेताओं को आग लगा दो

लखनऊ: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है. राजभर ने हिंदू-मुसलमान के बीच दरार डालने वाले नेताओं पर जमकर निशाना साधते हुए दंगा फैलाने वाले नेताओं को जलाकर मार देने की बात कही है. राजभर ने आवाम  को संबोधित करते हुए कहा है कि हिंदू-मुसलमान के दंगे में एक भी बड़ा नेता मारा गया था क्या, इन दंगों में नेता क्यूं नहीं मरता है. जो नेता तुम्हे हिंदू और मुसलमान के नाम पर लड़ता है, दंगा कराता है, ऐसे नेता को भी आग लगा दो, ताकि वो समझ जाए कि हम दुसरे लोगों को नहीं जलने देंगे.

मायावती से मिले तेजस्वी यादव बोले, अब हो जाएगा भाजपा का सफाया

राजभर ने कहा है कि ये नेता ही लोगों को हिंदू-मुसलमान में बांटते हैं, अरे बांटने वाले नेताओं जरा सोचो, भारत का संविधान कहता है जो भारत का मतदाता है वो भारत का नागरिक है, आप उसे नहीं निकाल सकते हैं. उल्लेखनीय है कि राजभर अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन पर कहा था कि अखिलेश यादव और मायावती दगे हुए कारतूस हैं, 2017 के चुनाव में अखिलेश और मायावती का क्या हश्र हुआ था, ये जनता देख चुकी है. 

सपा-बसपा गठबंधन में नहीं गली दाल, तो कांग्रेस की तरफ चले शिवपाल

आपको बता दें कि ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी पार्टी है और राजभर योगी सरकार में मंत्री पद पर हैं, किन्तु वे अक्सर योगी सरकार और मोदी सरकार पर जुबानी हमला करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि भाजपा स्पष्ट करे कि वो हमें साथ रखना चाहती है या अलग होना चाहती है.

खबरें और भी:-

 

अमित शाह को शिवसेना का करारा जवाब, हमें हराने वाला अभी तक पैदा नहीं हुआ

इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे केजरीवाल, आप का दूसरा नेता देगा पीएम मोदी को टक्कर

अच्छा हुआ एक हो गए सपा-बसपा, दोनों को एक साथ देंगे पटखनी- सीएम योगी