ओमप्रकाश चौटाला बोले, देवीलाल ने पौधा लगाया, कार्यकर्ताओं ने उसे खून से सींचा, लेकिन फल...
ओमप्रकाश चौटाला बोले, देवीलाल ने पौधा लगाया, कार्यकर्ताओं ने उसे खून से सींचा, लेकिन फल...
Share:

हिसार: हरियाणा के पूर्व सीएम और इनेलो नेता ओमप्रकाश चौटाला ने हिसार में पार्टी से बगावत करने वाले लोगों को निशाने पर लिया.  चौटाला हिसार में कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेकर उनमें जोश भरने पहुंचे थे. चौटाला ने इसी बीच कहा कि पार्टी रूपी पौधा देवीलाल द्वारा रोपा गया और सभी कार्यकर्ताओं ने अपने खून से सींच कर इसे फलदार बनाने का कार्य किया, किन्तु जब वह पौधा फल देने लगा तो उसके फल को लुटेरे वर्ग ने लूट लिया.

इनेलो के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश चौटाला इन दिनों पैरोल पर जेल से बाहर हैं. इसी बीच वह जगह-जगह पर कार्यकर्ताओं की बैठकों को संबोधित कर रहे हैं. हिसार में पार्टी दफ्तर पहुंचे ओमप्रकाश चौटाला ने सबसे पहले कार्यकर्ताओं का हालचाल जाना, उसके बाद उन्होंने अपने कार्यकाल का उल्लेख करते हुए कहा कि जिन युवकों को उन्होंने नौकरी पर लगवाया, उनकी तो तरक्की हो गई. किन्तु आज उन्हें नौकरी देने वाला जेल में सजा काट रहा है.

उन्होंने कहा कि उनकी सजा पूरी हो चुकी है इसके बाद भी उन्हें रिहा नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जेल का कानून है कि अगर कोई कैदी अपंग हो तो उसे रिहा कर दिया जाता है, किन्तु उन्हें रात के 12 बजे अस्पताल से निकाल कर जेल शिफ्ट कर दिया जाता है. पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि उन्हें चुनाव के नतीजों की कोई चिंता नहीं है. अगर अतीत में झांक कर देखें तो आजादी के बाद 30 वर्ष तक कांग्रेस का कुशासन रहा, जिससे देश का प्रत्येक इंसान दुखी था और लोगों ने कांग्रेस की सरकार का पतन करने काम किया था.

इस महीने के अंत तक शुरू हो सकता है बजट सत्र, सांसदों को तैयार रहने के निर्देश जारी

इंडियन रेलवे का मुसाफिरों को बड़ा तोहफा, अब यात्रा के दौरान चोरी होने पर मिलेगा मुआवज़ा

Sukanya Samriddhi Yojana, PPF, KVP में निवेश करने के बारे में सोच रहे है तो, जानिये किसपे कितना मिलेगा ब्याज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -