ओमजी बाबा ने बिग बॉस के घर में डाला डाका
ओमजी बाबा ने बिग बॉस के घर में डाला डाका
Share:

सलमान होस्ट बिग बॉस के घरवालों से दिनों-दिनों बहुत दिलचस्प बातें सामने आ रही हैं। बिग बॉस से अब नई  खबर आ रही है कि विवादित ओमजी  बाबा ने बिग बॉस के घर में डाका डाल दिया हैं। दीवाली का मौका होने के कारण बिग बॉस स्वामी जी और मोनालिसा की जेल की अवधि ख़त्म कर देतें हैं। तो वहीं दूसरी और इंडिया वाले स्वामी ओमजी पर चोरी का आरोप लगाते है।

नितिभा और आकांक्षा स्वामीजी के बैग के डियो निकाल कर लाते हैं और लोपा को देते हैं। लोपा पहचान जाती हैं की वो उनका है। इधर, बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों ने मिलकर मनाई दीवाली और जमकर खींची सेल्फी, जिसके विजेता बने रोहन और करण।  जैसा की बीते एपिसोड में नवीन और लोकेश में ब्लॉक्स के लेकर जबरदस्त टकराव होता है जिसके बाद सभी घरवाले नवीन से नाराज हो जाते हैं।  लेकिन इन सबके बावजूद सभी घरवाले एकजुट होकर दीवाली का त्यौहार मनाते हैं। दिन की शुरुआत होती है "हैप्पी दीवाली" के गाने से जो घरवालो के अंदर जोश भर देता है। बिग बॉस प्रतिभागियों को बताते है कि दीवाली के मौके पर उनके घरों से कुछ तोहफे आये हैं। सभी सेलिब्रिटीज काफी एक्ससाईंटेड हो जाते हैं।

जहां एक तरफ सेलिब्रिटीज काफी खुश और इमोशनल नज़र आते हैं वहीं दूसरी तरफ इंडियावाले काफी उदास रहते हैं क्योंकि तोहफे फिलहाल सिर्फ सेलिब्रिटीज के लिए आये हुए होते हैं। गार्डन एरिया में घरवाले लक्ष्मीजी की पूजा करते हैं और एक दूसरे को दीवाली की शुभकामनाएं देते हैं। दीवाली के मौके पर बिग बॉस सभी प्रतिभागियों को सेल्फी खींचने का टास्क जीते हैं जिसके विजेता रोहन मेहरा और करण मेहरा बनते हैं।

बिग बॉस नितिभा और लोकेश को कन्फेशन रूम में बुलाकर उन्हें अपनी तरफ से घरवालों के लिए लक्जरी बजट तो देते ही हैं साथ ही उन लोगों के परिवार की तरफ से तोहफे भी देते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -