रियो ओलंपिक : भारतीय हॉकी टीम उद्धघाटन समारोह में नहीं लेगी हिस्सा
रियो ओलंपिक : भारतीय हॉकी टीम उद्धघाटन समारोह में नहीं लेगी हिस्सा
Share:

भारतीय पुरूष हॉकी टीम रियो ओलंपिक खेलों के उद्घाटन समारोह में भाग नहीं लेगी और इस तरह की अटकलें हैं कि कल माराकाना स्टेडियम में होने वाले समारोह की परेड से पहले कुछ खिलाड़ियों की किट उन्हें फिट नहीं आ रही है. आधिकारिक कारण यह बताया गया है कि कल आयरलैंड के खिलाफ ग्रुप बी के शुरूआती मुकाबले से पहले खिलाड़ी आराम चाहते हैं लेकिन सूत्र ने कहा कि उनकी गैरमौजूदगी किट मुद्दे से भी जुड़ी है.

हालांकि महिला टीम उद्घाटन समारोह में शिरकत करेगी. हॉकी इंडिया के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने कहा, ‘‘हमारा कल मैच है इसलिये हम खिलाड़ियों को थकाना नहीं चाहते क्योंकि यह समारोह लंबा होगा. ’’ लेकिन टीम में सूत्रों ने कहा कि टीम ने समारोह के लिये अधिकारिक किट की कमी के कारण इसमें भाग नहीं लेने का फैसला किया है.

सूत्र ने कहा, ‘‘जो किट खिलाडियों को दी गयी, वह ज्यादातर के लिये पूरी तरह से फिट नहीं आयी. खिलाड़ियों के पास फिटिंग देखने के लिये समय नहीं था क्योंकि वे रियो काफी देर से पहुंचे थे और उन्हें दौरे के शुरूआती दिन ही किट दी गयी थी. ’’ मिशन प्रमुख राकेश गुप्ता ने कहा कि किट को लेकर कुछ मुद्दा था लेकिन इसे सुलझा दिया गया हैं गुप्ता ने कहा, ‘‘अधिकांश खिलाड़ी उद्घाटन समारोह में हिस्सा ले रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -