ओलंपिक मेडलिस्‍ट की चाकू मारकर हत्या
ओलंपिक मेडलिस्‍ट की चाकू मारकर हत्या
Share:

नई दिल्ली : एक आपराधिक हमले को अंजाम देते हुए कजाकिस्‍तान के ओलंपिक मेडलिस्‍ट खिलाड़ी डेनिस टेन की हत्‍या कर दी गई है. गुरुवार को उन्हें चाकू से हमला कर मार डाला गया. मामले की जांच कर रही अलमाटी पुलिस ने बताया कि दो व्‍यक्ति टेन की कार से शीशे चुराने की कोशिश कर रहे थे इसी दौरान संघर्ष में उन्‍हें चाकू मार दिया गया जिसके बाद उनकी मौत हो गई .   मूलत: दक्षिण कोरिया के रहने वाले टेन 2014 सोची विंटर ओलंपिक्‍स में फिगर स्‍केटिंग में कांस्‍य पदक विजेता और कजाकिस्‍तान की ओर से ओलंपिक मेडल जीतने वाले पहले स्‍केटर भी थे.

फीफा: फुटबाल के जश्न में भीगा सियासी रुतबा

ये ख़बर मिलते ही देश में शोक की लहर दौड़ गई. इंटरनेशनल स्‍केटिंग यूनियन ने टेन की हत्‍या पर गहरा शोक व्यक्त किया.  कजाकिस्‍तान के खेल मंत्री एरिस्‍तांबेक मुखमेडिली ने टेन की मौत को देश के लिए कभी न भरने वाला नुकसान बताया.

फ्रांस के कोच का अनोखा रिकॉर्ड

उन्‍होंने कहा, 'यह भयानक और सही नहीं है. यह उनके माता-पिता के लिए गहरा दुख है और जो भी डेनिस को जानते हैं उनकी आंखों से आंसू बह रहे हैं. वे सभी उनसे काफी प्‍यार और सम्‍मान करते थे.' इस साल प्‍योंगचांग ओलंपिक्‍स में जब वह मुकाबले के लिए उतरे थे तो उन्‍हें दर्शकों के दिल खोल कर चीयर किया था. वे इस स्पर्धा में 27वें नंबर पर रहे थे.

फीफा ने लुटाई बेशुमार दौलत अंतिम स्थान वाली टीम को भी मिले करोड़ों

क्रोएशिया का सपोर्ट कर ट्रोल हुए हरभजन

दूसरा वनडे : रुट के शतकीय प्रहार से भारत को मिला 323 रनों का लक्ष्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -