कोरोना की चौथी लहर से सामना कर रहा है ओलंपिक मेजबान जापान
कोरोना की चौथी लहर से सामना कर रहा है ओलंपिक मेजबान जापान
Share:

विश्व जलीय खेल शासी निकाय FINA ने ओलंपिक खेलों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दी। जैसा कि यहां कहा गया है कि ओलंपिक खेलों के लिए कलात्मक तैराकी परीक्षण कार्यक्रम जुलाई तक स्थगित कर दिया गया है। आइए हम यहां साझा करते हैं कि यह घटना, जो मूल रूप से ओलंपिक क्वालीफाइंग प्रतियोगिता के रूप में दोगुनी थी, बस एक "परिचालन परीक्षण" के रूप में काम करेगी और ओलंपिक आयोजकों द्वारा चलाई जाएगी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि FINA ने मंगलवार रात एक बयान में कहा कि कलात्मक तैराकी ओलंपिक योग्यता प्रतियोगिता, जिसे मार्च की शुरुआत में निर्धारित किया गया था, को जापान के बाहर ले जाया जाएगा और जून में आयोजित किया जाएगा। लेकिन लोकेशन तय नहीं की गई है। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि टोक्यो 2020 आयोजन समिति ने कहा कि जापान में कोविड-19 की बिगड़ती स्थिति वह कारण नहीं है जिसने FINA को इस कार्यक्रम को रद्द करने के लिए मजबूर किया है। 

जापान मार्च के अंत से कोविड-19 संक्रमणों की चौथी लहर झेल रहा है, मंगलवार को ओसाका के पश्चिमी प्रान्त के साथ अनुरोध किया गया कि केंद्र सरकार इस क्षेत्र के लिए नए सिरे से आपातकाल की घोषणा करे। इसी तरह, जानकार सूत्रों ने कहा कि टोक्यो महानगर सरकार इस सप्ताह राजधानी में आपातकाल की एक नई स्थिति घोषित करने के लिए केंद्र सरकार से अनुरोध करेगी क्योंकि यह कोविद -19 मामलों में वृद्धि से निपटने के लिए भी संघर्ष करती है।

IPL 2021: मुंबई और पंजाब में मुकाबला आज, गेल-राहुल पर रहेगी सबकी निगाहें

सभी नागरिकों के लिए टीकाकरण पर खर्च होंगे 67193 करोड़ रुपये: इंडिया-रेटिंग स्टडी

पटना: अनियंत्रित होकर गंगा में गिरी जीप, 10 लोग लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -