ओलंपिक समिति ने एथलीटों की मदद के लिए एक प्लान बनाया
ओलंपिक समिति ने एथलीटों की मदद के लिए एक प्लान बनाया
Share:

अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) ने दुनिया की अग्रणी प्रतिभा स्काउटिंग फर्मों में से एक के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार किया है ताकि एथलीटों का बेहतर समर्थन किया जा सके क्योंकि वे खेल के बाद जीवन में संघर्ष करते हैं ।

आईओसी और Adecco समूह, दुनिया के शीर्ष रोजगार समाधान फर्म, कुछ साल पहले "Athlete365 +" पहल विकसित करने में मदद एथलीटों प्रतिस्पर्धी खेल से सेवानिवृत्त होने के बाद अपने व्यवसायों का निर्माण करने के लिए बनाया । यह कार्यक्रम उन्हें खेलों से अन्य करियर की बाधाओं को प्रभावी ढंग से निपटाने में सहायता करता है । समझौते यह सुनिश्चित करता है कि दुनिया भर में एथलीटों को और भी अधिक समर्थन प्राप्त होगा ।

आईओसी एथलीट आयोग की अध्यक्ष एम्मा तेरहो ने कहा, हमारे समझौते का विस्तार उनके जीवन के सभी चरणों में एथलीटों की सहायता करने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। एक नए कैरियर में शुरू करना मुश्किल होता है ,और हमें यह कहते हुए खुशी हो रही है कि Athlete365 + ने पहले से हजारों एथलीटों को इस बाधा को दूर करने में मदद की है। एम्मा तेहो ने कहा, हम आभारी हैं कि एडेक्को समूह एथलीटों को अपने संसाधन उपलब्ध कराना जारी रखेगा क्योंकि वे मैदान पर खेलने से लेकर कार्यबल में काम करने तक का संचार करते हैं ।

2005  में आईओसी और एडेको ग्रुप ने आईओसी एथलीट करियर प्रोग्राम में सहयोग किया, जिसे तब आईओसी एथलीट करियर प्रोग्राम के नाम से जाना जाता था। इसमें कहा गया है कि इस पहल को अब बातचीत  Athlete365 + के नाम से जाना जाता है, ने अपनी स्थापना के बाद से 500 से अधिक एथलीटों को कैरियर विकास सामग्री और प्रशिक्षण प्रदान किया है।

और कितने साल क्रिकेट खेलेंगे विराट कोहली ?

इस राज्य में अब CNG से चलेंगी रोडवेज की बसें

AUS Vs PAK मैच पर गंभीर ने किया ट्वीट, तो दिग्विजय पढ़ाने लगे नैतिकता का पाठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -