चोरी की पांच बाइक को ओएलएक्स पर अपलोड करने वाला धराया
चोरी की पांच बाइक को ओएलएक्स पर अपलोड करने वाला धराया
Share:

भिलाई: शहर के अलग-अलग इलाकों से 5 बाइक चोरी कर उन्हें ओएलएक्स पर अपलोड करने वाला बाइक चोर आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया.पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 379 (चोरी) के तहत कार्रवाई की है.

चोरी का विवरण देते हुए क्राइम डीएसपी डीआर पोर्ते ने बताया कि सेंट जेवियर्स स्कूल शांति नगर के पास रहने वाले आरोपी अमित नाग (23) ने बीते 2 जुलाई से 3 अगस्त के बीच सुपेला थाना क्षेत्र के आकाशगंगा, शिवनाथ कॉम्पलेक्स और चौहान स्टेट के पास से पांच बाइक चोरी की और आरोपी ने चोरी की बाइक को बेचने के लिए 5 अगस्त को ओएलएक्स पर विज्ञापन अपलोड कर दिया.

बता दें कि वर्तमान में पुराने सामान जैसे मोबाइल, वाहन, इलेक्ट्रॉनिक सामान आदि को बेचने के लिए ओएलएक्स, क्विकर और अन्य साइट का प्रचलन तेजी से बढ़ा है.वाहन मेला और अन्य दुकानदार भी इन साइट्स का उपयोग करते हैं. पुलिस भी लगातार ऐसी साइट्स को चेक करती रहती है.ऐसे ही क्रॉस चेकिंग के दौरान पुलिस की नजर इन गाड़ियों के विज्ञापन पर पड़ी और उन्होंने इसकी जांच शुरू की तो एक व्यक्ति के नाम से पांच गाड़ियों के विज्ञापन से पुलिस को संदेह हुआ.

इसी आधार पर जब आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने सभी गाड़ियों को चोरी करने की बात स्वीकार की. आरोपी ने सभी गाड़ियों को घर पर छिपा कर रखा था. जब्त गाड़ियों की कीमत डेढ़ लाख रुपए आंकी गई है.

रास्ता नहीं दिया तो पीट दिया बाइक सवार को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -