पहले दारु पीकर खूब नाच ली, फिर ड्रग्स के ओवरडोज़ ने ली इस मॉडल की जान
पहले दारु पीकर खूब नाच ली, फिर ड्रग्स के ओवरडोज़ ने ली इस मॉडल की जान
Share:

हाल ही में हॉलीवुड से जुड़ी बेहद ही दुखद घटना सामने आई है. सुबह-सुबह इस तरह की घटना से मन दुखी हो जाता है. हॉलीवुड की बेहतरीन मॉडल ओल्या लॉन्जिल की हाल ही में मौत हो चुकी है. 18 वर्षीय ओल्या की एक पार्टी के दौरान ड्रग्स के ओवरडोज़ के कारण मौत हो गई है. डॉक्टर्स ने इस खबर की पुष्टि की है. एक इंडो अमेरिकन डॉक्टर के अपार्टमेंट से ओल्या का मृत शरीर बरामद हुआ था.

ख़बरों से पता लगा है कि नवल पारिख नाम के डॉक्टर ने पुलिस को जानकारी देकर बतया कि देर रात एक पार्टी के दौरान उनकी ओल्या से मुलाकात हुई थी. यह मुलाकात एक स्पोर्ट्स बार में हुई थी. नवल ने बतया कि वह काफी समय तक ओल्या के साथ ही थे. दोनों ने साथ में ड्रिंक की और काफी देर बातचीत करने के बाद दोनों अपने फ्लैट्स के लिए रवाना हो गए.

डॉक्टर ने बताया कि ड्रग की लत के कारण उन्होंने कुछ देर तक ड्रग्स लिए और पूरी रात पार्टी की. लेकिन जब उन्होंने सुबह देखा तो ओल्या बिलकुल ही बेसुध पड़ी हुई थी. डॉक्टर ने अपने बयान में यह भी बताया कि करीब 3 बजे रात को उन्होंने ओल्या के खर्राटों की आवाज़ें भी सुनी थी. लेकिन जब उनकी नींद खुली तो ओल्या बिलकुल बेजान सी पड़ी हुई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'जीरो' से कटरीना का हुआ पत्ता कट, इस मॉडल के साथ इश्क़ लड़ाएंगे अभय देओल

शाहरुख़ की इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद हुई श्रीदेवी की मौत, गाने में दिखेगी झलक

इस एक्टर ने हॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों को कहा 'गे'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -