ओलिविया की इस हरकत से फैंस हुए हैरान
ओलिविया की इस हरकत से फैंस हुए हैरान
Share:


हॉलीवुड मॉडल ओलिविया कल्पो अपनी बोल्डनेस के कारण अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। वह अपनी हॉट फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आती हैं, लेकिन हाल ही में ओलिविया ने कुछ ऐसी हरकत कर दी, जिससे उनके फैंस परेशान हो गए कि उन्होंने यह क्या कर दिया। 

जानकारी के अनुसार ओलिविया कल्पो ने समुद्र किनारे साइकिल चलाते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने बिकनी में यह फोटो शेयर की है और वह  साइकिल पर बैठकर बहुत ही हॉट पोज दे रही हैं। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से  वायरल हो रही है और फैंस उनकी हॉटनेस को देखकर दीवाने हो रहे हैं। फैंस ने ओलिविया की इस  फोटो पर कई कमेंट भी किए हैं और उनकी हॉटनेस की तारीफ की है। उन्होंने  ओलिविया को हे बेबी, लव यू जैसे कमेंट तक किए हैं। दरअसल, इन दिनों हॉलीवुड  सेलिब्रिटीज में साइकलिंग का ट्रेंड देखने को मिल रहा है। इसी के चलते ओलिविया ने यह फोटो शेयर की है। इसके अलावा ओलिविया ने बिकनी में भी बीच की कई फोटो फैंस के साथ शेयर की हैं, जो फैंस को  खूब पसंद आ रही हैं।

बता दें कि ओलिविया हॉलीवुड की हॉट मॉडल्स में शुमार हैं। वह प्रियंका चोपड़ा के ब्यॉयफ्रेंड निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड हैं।

ये भी पढ़ें— 

 

प्रियंका चोपड़ा से बेहद ज्यादा हॉट हैं निक की एक्स

 

सेक्सी तस्वीरों से इस ब्रिटिश मॉडल ने लगाई आग

डिलिवरी के 12 दिन बाद बिकिनी में फोटोशूट करवाने पर ट्रोल हुई मॉडल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -