कॉमिक एक्टर बन चर्चाओं में आए थे ओलिवर हार्डी
कॉमिक एक्टर बन चर्चाओं में आए थे ओलिवर हार्डी
Share:

हॉलीवुड के जाने माने कॉमिक एक्टर ओलिवर हार्डी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वह बहुत ही कम समय में अपने फैंस के दिलों में राज करने लग गए थे। बता दें कि इस कॉमिक एक्टर की आज जयंती है. बता दें कि 18 जनवरी, 1892 को जॉर्जिया के हार्लेम में जन्मे ओलिवर हार्डी का नाम नॉरवेल हार्डी था। 

उनके पिता ओलिवर एक कन्फेडरेट वेटरन थे और उन्होंने 1890 में अपनी मां एमिली नॉरवेल से विवाह किया था। यह जोड़ा मैडिसन, जॉर्जिया में रहता था, और अपने पिता की मृत्यु के उपरांत, एमिली कुछ समय के लिए मिल्डगेविले, जॉर्जिया में बस गई। स्टैन लॉरेल और ओलिवर हार्डी ने 1927 में फिलिप पर मूक लघु  मूवी पुटिंग पैंट्स में एक कॉमेडी जोड़ी के रूप में अपनी पहली आधिकारिक उपस्थिति दर्ज कर दी थी, और जल्द ही एक अनूठा रसायन विज्ञान विकसित किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्टैन लॉरेल और ओलिवर हार्डी की कॉमेडी टीम का गठन 1927 में हुआ था जब दोनों ने हैल रोच स्टूडियोज के लिए द सेकेंड हंड्रेड इयर्स में अभिनय करके फैंस का दिल जीत लिया था। लॉरेल और हार्डी ने 1927 और 1940 के बीच साठ लघु और सोलह फीचर फिल्मों में एक साथ प्रदर्शन किया।

बैडरूम से इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी अनदेखी तस्वीर

बेटी संग समय बिताने निकली ये एक्ट्रेस

हरनाज संधू ने पहनाया मिस यूनिवर्स 2022 का ताज, 'नमस्ते यूनिवर्स' बोल निकल पड़े आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -