साग तोड़ने खेत गई बूढी महिला और बन गई हवस का शिकार
साग तोड़ने खेत गई बूढी महिला और बन गई हवस का शिकार
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है उस मामले में एक वृद्ध महिला को हवस का शिकार बनाया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद से पूरे गांव में आक्रोश का माहौल फ़ैल चुका है. वहीं अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है. खबरों के मुताबिक इस मामले को जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के शिबू टोला में वृद्ध महिला के साथ खेत में ही दुष्कर्म किया गया. इस मामले में घटना को गांव के एक युवक द्वारा अंजाम दिया गया है. वहीं इस घटना के बाद महिला रोती अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई.

इस मामले में महिला ने बताया कि ''वह साग तोड़ने खेत गई थी, उसी दौरान गांव के ही रामप्रीत यादव का पुत्र घुटो यादव पीड़िता के साथ पहले गाली गलौज की फिर उसे बाजरे की खेत में लेजाकर उसके साथ बलात्कार किया.''

वहीं जैसे ही यह शर्मनाक घटना गांव में फैलने लगी वैसे ही सभी गाँव के लोग आक्रोशित हो गए. इस मामले में आनन-फानन महिला के साथ थाना पहुंच घटना की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने महिला के बयान पर आरोपित के लिए मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक महिला को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेजा जा चुका है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

तीन महीने से भतीजा कर रहा था बुआ का शोषण, लेकिन पंचायत ने पीड़िता को ही कर दिया निर्वस्त्र

32 साल से फरार चल रहा था हत्या और रेप का आरोपी, ऐसे आया गिरफ्त में....

छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने छोड़ा स्कूल, मनचले ने लड़की के घर पर चिपका दिए विवादित पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -