नए आईएएस अफसरों के साथ पुराने अफसरों की भी सूची जारी होगी
नए आईएएस अफसरों के साथ पुराने अफसरों की भी सूची जारी होगी
Share:

भोपाल- आईएएस अफसरों के तबादले और नए आईएएस अफसरों के पदस्थपना की सूचि जल्द ही जारी होगी. इस बार खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मुख्य सचिव बीपी सिंह इस मामले में फैसला ले रहे हैं. और इनके मध्य कुछ नामो को लेकर प्रारंभिक चर्चा भी हो चुकी हैं. 

ज्ञात हो की अभी आईपीएस अफसरों के तबादले की सूचि जारी की गई थी. और पहले अफसरों के तबादलो का कार्य नए मुख्य सचिव अपने हिसाब से देखते थे. किन्तु इस बार बीपी सिंह के कामकाज संभालते ही पहले जेल ब्रेक, उपचुनाव और फिर डिमोनेटाइजेशन का मसला सामने आ गया. इसलिए अभी तक प्रशासनिक सूचि जारी नही हो पाई हैं.

किन्तु जैसे ही मंगलवार को आईपीएस अफसरों की सूचि जारी हुई उसके बाद कयास यही लगाए जा रहे हैं की बहुत ही जल्द आईएएस अफसरों के तबादलो की सूचि भी जारी होगी. इस लिस्ट में 20 से 25 आईएएस अफसरों के नाम हो सकते हैं. अफसरों की तबादलो की सूचि के साथ नॉन एसएएस से आईएएस बने चार अफसरों मंजू शर्मा, श्रीकांत पांडे, शमीमुद्दीन और संजय गुप्ता की ट्रेनिंग भी खत्म हो गई है, इसलिए उनकी भी पदस्थापना प्रस्तावित सूची में हो सकती है. इस बार प्रमुख सचिवो के कामकाज में भी बदलाव होने की सम्भावना हैं.

यूपी में चार आईएएस अधिकारियों के तबादले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -