रणदीप हुड्डा ने बसपा प्रमुख मायावती पर की ऐसी टिप्पणी कि जमकर हो रहें ट्रोल

बॉलीवुड स्टार्स आए दिन अपने विवादित बयानों के चलते चर्चाओं में रहते हैं। अब इस समय बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। जी दरअसल उनके अपने बयान के चलते जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने बसपा (BSP) प्रमुख सुश्री मायावती को लेकर 'सेक्सिस्ट' और 'जातिवादी' टिप्पणी की है, और उनकी यह टिप्पणी लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आयी है। जी दरअसल, ट्विटर पर रणदीप हुड्डा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में वो पहले ही कहते हैं कि ''वो एक 'डर्टी जोक' सुनाएंगे।'' उसके बाद एक्टर जोक सुनाना शुरू करते हैं और कहते हैं कि, 'सुश्री मायावती 2 बच्चों के साथ गली में जा रही थीं। वहां खड़े एक आदमी ने उनसे पूछा- क्या ये दोनों बच्चे जुड़वां हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा- नहीं, यह 4 साल का है और वह 8 साल का है। इसके बाद उस आदमी ने कहा- मुझे विश्वास नहीं होता कि कोई आदमी वहां दो बार भी जा सकता है।'' इसी वीडियो के वायरल होने के बाद से लोग रणदीप को भला-बुरा कह रहे हैं।

अब कई लोग एक्टर को माफी मांगने के लिए भी कह रहे हैं। इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'आपको शर्म आनी चाहिए रणदीप हुड्डा।' वही दूसरे ने लिखा है, 'आपका मानसिक संतुलन ठीक तो है।'इसी के साथ एक अन्य ने लिखा है, 'ये कहीं से कहीं तक जोक नहीं है।' काम के बारे में बात जड़ें तो आप सभी ने आखिरी बार रणदीप को फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई फिल्म में देखा होगा। इस फिल्म में उन्होंने विलेन का किरदार निभाया था।

केरल में स्मार्ट किचन योजना के लिए जुलाई तक तैयार हो जाएंगे दिशा-निर्देश: सीएम पिनाराई विजयन

'टीके की कमी से क्यों जूझ रहा दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीन उत्पादक देश ?' केंद्र से प्रियंका का सवाल

एटाला राजेंद्र ने जनप्रतिनिधि के रूप में नहीं व्यवसायी के रूप में किया है काम: टीआरएस वरिष्ठ नेता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -