एनसीबी के निशाने पर आ सकते है करण जौहर, जानिये क्यों ?
एनसीबी के निशाने पर आ सकते है करण जौहर, जानिये क्यों ?
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के असमय हुए निधन ने बॉलीवुड में बहुत हंगामा मचा दिया है। इस केस के तार बॉलीवुड में नेपोटिज्म से लेकर ड्रग्स तक से जुड़ गए हैं। केस को लेकर रिया चक्रवर्ती फिलहाल एनसीबी की हिरासत में हैं। रिया एवं उनके भाई शौविक चक्रवर्ती दोनों के साथ-साथ दिवंगत अभिनेता के प्रबंधक तथा हाउस स्टाफ को भी हिरासत में लिया गया है। 

वही केस में सबसे महत्वपूर्ण जानकारी रिया तथा उनके भाई से ही प्राप्त हो सकती है। कहा ये भी जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती केस में पूर्व ही कुछ खुलासे कर चुकी हैं। वही रिया के जेल जाते ही बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि रिया ने ड्रग्स केस में लगभग 25 स्टार्स का नाम लिया है। हालांकि रिया ने किस- किस का नाम लिया है ये पूर्ण रूप से पता नहीं चल पाया है। कुछ व्यक्तियों के नाम ही फिलहाल सामने आ पाए हैं। परन्तु अब इस केस की गाज करण जौहर पर भी गिर सकती है। करण एक पुराने वीडियो को लेकर एनसीबी के हत्थे चढ़ सकते हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी अब करण जौहर की उस पार्टी वीडियो की भी पड़ताल कर सकती है, जिसे लेकर अक्टूबर 2019 में जबरदस्त हड़कंप मचा था। खबरों के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने 25 बॉलीवुड स्टार्स के नामों के साथ-साथ ये भी कहा है कि बॉलीवुड में 80 प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं। अब एक्ट्रेस के इस बयान के पश्चात् NCB करण जौहर की पार्टी का जो पुराना वीडियो वायरल हुआ था उसकी पड़ताल करेगी। ये भी बताया जा रहा है कि एनसीबी शीघ्र ही बॉलीवुड के 25 स्टार्स को समन भेजेगी। हालांकि एनसीबी ने ऐसी किसी भी खबर को निराधार बताया है। वही ये मुद्दा दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।

संजय राउत के विरुद्ध बीजेपी ने की पुलिस से शिकायत, ये है कारण

अक्षय कुमार की चुप्पी पर शिवसेना ने खड़े किये सवाल, कही ये बात

अब बॉलीवुड पर भड़की शिवसेना, कहा- कंगना के बयानों पर 'मौन' क्यों हैं फिल्मी सितारे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -