हिमाचल प्रदेश में लागू हुई पुरानी पेंशन योजना, सीएम सुक्खू ने किया ऐलान
हिमाचल प्रदेश में लागू हुई पुरानी पेंशन योजना, सीएम सुक्खू ने किया ऐलान
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखबिंदर सिंह सुक्खू ने सूबे में पुरानी पेंशन स्कीम (OPS) को फिर से लागू करने का ऐलान कर दिया है. मुख्यमंत्री सुखबिंदर सिंह सुक्खू ने ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है. जानकारी के लिए बता दें कि हिमाचल में हाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में पुरानी पेंशन स्कीम (OPS) बड़ा मुद्दा बन गया था.

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'कांग्रेस की विचारधारा प्यार, भाईचारे और सच्चाई की मिसाल है. आज लोहडी के शुभ अवसर पर मुझे  हिमाचल के कर्मचारियों की लंबित मांग OPS को बहाल करते हुए बहुत खुशी हो रही है. मुझे पूर्ण विश्वास है कि कर्मचारी सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर हिमाचल के विकास मे अपना पूर्ण सहयोग देंगे.'

बता दें कि गत वर्ष के अंत में हुए विधानसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश में दो बड़े मुद्दे थे. ये मुद्दे थे सरकारी कर्मचारियों के पुरानी पेंशन योजना की बहाली और दूसरा मुद्दा था अग्निवीर भर्ती योजना. इसमें से OPS को लेकर जमकर चर्चा हुई थी. कांग्रेस ने चुनाव प्रचार के दौरान सरकारी कर्मचारियों से वादा किया था कि यदि सूबे में उसकी सरकार बनती है, तो वो पुरानी पेंशन स्कीम को लागू करेगी.  अब सीएम सुक्खू ने अपना वादा पूरा कर दिया है. 

तू क्या है फिर.., जिन्न है ? राहुल गांधी के 'मैंने खुद को मार डाला' वाले बयान पर ओवैसी का तंज

रामचरितमानस को 'नफरती ग्रन्थ' बताने वाले चंद्रशेखर के समर्थन में पूरी RJD

'ऐसा अंत ईश्वर किसी को भी न दे..', शरद यादव के देहांत को लेकर लालू-नितीश पर भड़के कुशवाहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -