12 डॉलर के कारण बुजुर्ग यात्री ने करवाया फ्लाईट को डायवर्ट
12 डॉलर के कारण बुजुर्ग यात्री ने करवाया फ्लाईट को डायवर्ट
Share:

लॉस वेगास. एक बुजुर्ग की जिद के चलते एक फ्लाईट को अपने प्रारंभिक स्टॉप पर आना पड़ा. जी हाँ, यह घटना लॉस वेगास में हुई, लॉस वेगास से होनुलूलू की फ्लाइट को बुधवार को लाॅस एंजिलिस डायवर्ट करना पड़ा जब एक बुजुर्ग यात्री ने कंबल इस्तेमाल करने के लिए 12 डाॅलर का भुगतान करने से इनकार कर दिया.

जानकारी मिली है कि लाॅस एंजिलिस एयरपोर्ट पुलिस के प्रवक्ता आॅफिसर राॅब पेड्रेगाॅन ने बताया कि यह घटना तब हुई जब हवाईयन एयरलाइंस की फ्लाइट ने लाॅस वेगास से उड़ान भरी. तब 66 वर्षीय के एक बुजुर्ग को ठंड लगी और उन्होंने इस्तेमाल करने के लिए कंबल मांगा, पेड्रेगाॅन ने बताया कि जब उन्हें कहा गया कि उन्हें कंबल इस्तेमाल करने के लिए 12 डाॅलर देने होंगे तो वह अपसेट हो गए और उन्होंने एयरलाइन के काॅर्पोरेट प्रतिनिधि से बात करने की मांग की.

इस इन-फ्लाइट कॉल के दौरान उन्होंने कहा, "मैं किसी को इसके लिए पीटना चाहूंगा" यह सुनकर पायलट सहम गए, उनके धमकी भरे व्यवहार के कारण उस प्लेन को लॉस एंजिलिस से डायवर्ट करना पड़ा. बता दे कि प्लेन लैंड होने के बाद पुलिस और एफबीआई एजेंट बुजुर्ग यात्री से मिले और पूछताछ कर कोई अपराध न होने कि पुष्टि की. बाद में उस बुजुर्ग ने दूसरी फ्लाइट पकड़ ली.

 ये भी पढ़े 

अब टैक्स सहित 1499 रुपए में करें हवाई सफर

भारतीय डॉक्टर ने फ्लाइट में यात्री की जान बचाई, दुनिया कर रही तारीफ

टॉयलेट से बदबू आने पर स्पाइसजेट विमान का रास्ता बदला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -