बाजार से जूता और चश्मा नही लाई बूढी मां तो बेटे ने कर दी हत्या
बाजार से जूता और चश्मा नही लाई बूढी मां तो बेटे ने कर दी हत्या
Share:

मध्यप्रदेश/खंडवा : कहते है कि औलाद मां बाप के बुढ़ापे का सहारा होती हैं लेकिन, एक कलियुगी बेटे ने महज मामूली सी बात को लेकर अपनी बूढी मां की हत्या कर दी। बात सिर्फ इतनी थी कि बाजार करने गई बूढी मां पैसे कम पढ़ने की वजह से अपने 40 वर्षीय बेटे के लिए जूते और चश्मा लेकर नही आई। इस बात से बेटा इतना तिलमिला उठा कि उसने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। मां बेटे के रिश्ते को कलंकित करने वाला यह मामला मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के जामदाबेड़ी का है।

आरोपी बेटे के नामा 40 वर्षीय कास्या उर्फ़ काशीराम है। मृतक के अन्य दो बेटो जे बताया कि उनकी मां काशीराम के साथ रहती थी और पिता करीब 5 साल पहले गुजर गए। इसके आलावा वे अपनी मां और भाई से उसी गांव के अलग रहते था। सबसे पहले घटना के बारे में उन्हें ही पता चला। इस घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया। परिजनों ने कहा कि- उनकी 66 वर्षीय बूढी मां बड़वानी में बाजार करने गई थी। आरोपी काशीराम ने मां को जूट और चश्मा लाने को कहा था लेकिन मां के पास पैसे कम पड़ गए जिससे वह जूट और चश्मा नही खरीद सकी। इसी बात को लेकर काशीराम ने मां के सिर पर डंडा मरकर हत्या कर दी।

मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि काशीराम अपराधी किस्म का ओए उसपर करीब 11 संगीन अपराध दर्ज़ है। मृतक बुजुर्ग महिला का नाम 64 वर्षीय गोखर बाई है आरोपी को उसकी पत्नी भी कुछ दीन पहले छोड़कर चली गई। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -