दोस्त को शराब पिलाकर उसकी बेटी संग सो गया बुजुर्ग और करने लगा गंदी हरकतें...

Feb 07 2019 09:20 PM
दोस्त को शराब पिलाकर उसकी बेटी संग सो गया बुजुर्ग और करने लगा गंदी हरकतें...

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला मुंबई के गोरेगांव इलाके से सामने आया है. इस मामले में एक बुजुर्ग द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ रेप किया गया है. खबरों के अनुसार इस मामले में एक 70 साल के एक बुजुर्ग ने एक लड़की के साथ रेप किया है. बताया जा रहा है कि लड़की की उम्र 11 साल है और आरोपी लड़की के पिता का दोस्त है. वहीं इस मामले में जो भी हुआ वह सुनकर सभी के होश उड़ गये, इस मामले ने सभी जगह सनसनी फैला दिया है. पुलिस ने इस मामले में लड़की के परिवार वालों की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है.

वहीं बताया गया है कि बच्ची गोरेगांव इलाके में अपने माता-पिता के साथ रहती है और वहीं उसे छोड़कर उसकी मां कुछ दिन पहले अपने मायके चली गयी थी. इस मामले में आरोपी बुजुर्ग लड़की के पड़ोस में राशन की दुकान चलाता है और वह अक्सर बच्ची के पिता को शराब खरीदकर पिला दिया करता था. वहीं घटना वाली रात भी आरोपी ने लड़की के पिता को शराब पीला दी और उसके बाद लड़की के साथ रेप किया.

बताया जा रहा है कि इस मामले में जब शराब के नशे में लड़की का पिता सो गया तब आरोपी बुजुर्ग घर आया और पिता के पास में सोती हुई बच्ची के कपड़े उतारकर उसके साथ रेप किया. बुजुर्ग की हरकत के कारण बच्ची काफी डरी-सहमी हुई थी और इस कारण उसने किसी को कुछ नहीं बताया. उस दौरान उसकी माँ मायके से लौट आई तो लड़की ने माँ को सब बताया जिसके बाद यह मामला पुलिस थाने जा पहुंचा.

कूड़ेदान में मिले महिला के शरीर के टुकड़े, पैर पर बने टैटू से सुलझी मर्डर मिस्ट्री

कलयुगी माँ को रास नहीं आई मासूम की खेल-कूद, जलती हुई मोमबत्ती से दागा पूरा शरीर

कमरे में खींचकर बच्ची को उतारने के लिए कहा कपड़े लेकिन वह जोर-जोर से रोने लगी और फिर...