सो रहे बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Aug 06 2019 01:40 PM
सो रहे बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसेमे जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मऊ जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र के रामपुर बखरिया गांव का है जहाँ राजभर बस्ती में अपने घर के दरवाजे पर सो रहे 65 वर्षीय वृद्ध की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बीते सोमवार सुबह परिवार वालों को हुई. हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. वहीं इस मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं इस मामले में रामपुर बखरिया निवासी बलिराम राजभर दरवाजे के सामने सो रहा था और उनके परिवार के लोग मकान की छत पर सो रहे थे.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बलिराम का इकलौता बेटा रामकरन शाहगंज स्थित एक रोलिंग मिल में नौकरी करता है और बीते सोमवार सुबह बलिराम का पोता समेज उठा और गाय को चारा डालने गया तो अपने दादा को चारपाई पर सोते देख हैरत में पड़ गया. वहीं इस मामले में समेज ने नजदीक जाकर देखा तो बलिराम का चेहरा उसके ही गमछे से ढका हुआ था और समेज ने चेहरे से कपड़ा हटाकर देखा तो सामने का मंजर देख उसकी चीख निकल गई. वहीं बलिराम का गला रेता गया था और उसकी मौत हो चुकी थी. इस मामले में उसके बाद समेज ने शोर मचाकर परिजनों और पडोसियों को बताया और इसी के साथ ही घटना की जानकारी शाहगंज में रहे अपने पिता रामकरन को दी.

वहीं हत्या की खबर मिलते ही थानेदार मयफोर्स मौके पर पहुंचे और कुछ ही देर बाद एसपी अनुराग आर्य, अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ नंदलाल भी मौके पर पहुंच गए. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस अधिकारियों ने मृतक की बहू और पोते से घटना के बाबत पूछताछ की और अब इस मामले में जांच जारी है.

सीमांचल एक्सप्रेस में पत्नी का गला रेता, पुलिस को घायल पति पर संदेह

एकतरफा प्यार में लड़की को ज़िंदा जलाया, मिली फांसी की सजा

शिक्षक स्कूल में सीखा रहे थे रेप करना, जांच में जुटी पुलिस!