खेत की रखवाली कर रहा था बुजुर्ग, हो गई हत्या

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह गोरखपुर के गोला थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव का है, जहाँ बीते सोमवार की रात एक वृद्ध की गला रेतकर हत्या कर दी गई. इस मामले में वह खलिहान में गेहूं की फसल की मड़ाई के बाद बने भूसा को देखने गया था. जैसे ही इस विषय के बारे में सूचना पुलिस को मिली वह घटना वाले स्थान पर पहुंची.

अब पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में बताया जा रहा है कि गांव के 70 वर्षीय वृद्ध चुन्नीलाल विश्वकर्मा बढ़ई का काम करते थे और झाड़फूंक का भी काम करते थे. रात को बनगांव निवासी उनके गुरू पराग प्रजापति ने गांव के काली स्थान पर पूजा चढ़ाने के लिए बुलाया था. आगे पुलिस ने बताया कि वे पूजा चढ़ाने के बाद रात करीब नौ बजे घर आ गए और अपने पौत्र सत्यम से टार्च मांगकर घर के पीछे व गांव के दक्षिण की तरफ खलिहान में भूसा देखने चले गए.

देर रात गांव के कुछ लोगों ने उनका शव खेत में पड़े होने की सूचना दी. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने इस विषय में पुलिस को बताया और पुलिस का कहना है उनका गला बाएं तरफ से रेता गया था और बाएं हाथ का अंगूठा भी कटा हुआ था. इस मामले में मृतक का एक पुत्र है, जो दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है और तीन बेटियां भी हैं, जिनकी शादी हो चुकी है. थानाध्यक्ष हेमेंद्र पांडे का कहना है कि, ''तहरीर मिली है. मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है. इस मामले में पूछताछ के लिए तीन लोगों को थाने लाया गया है.''

गिलास में कम निकला दूध तो पिता ने बेटे को मार दी गोली

पीएम मोदी और सीएम योगी पर की अभद्र टिप्पणी, युवक के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

मुंबई में महिला पर थूक कर भागा बाइक सवार, मामला दर्ज

Most Popular

- Sponsored Advert -