वृद्ध ससुर ने बहु को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस
वृद्ध ससुर ने बहु को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कोलकाता से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक कोलकाता के टेंगड़ा थाना इलाके में एक वृद्ध ने अपनी बहू को मौत के घाट उतार दिया. जी हाँ, इस मामले में मृतका की पहचान ली होउ मिहा(60) के तौर पर हुई, जबकि आरोपित ससुर का नाम लि-का सॉन्ग(90) है. जानकारी मिली है कि ये दोनों टेंगरा थाना इलाके के 8/1 न्यू टेंगरा रोड के रहने वाले हैं और खून से लथपथ हालत में दोनों को एनआरएस अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि वृद्ध का इलाज चल रहा है.

इस मामले में बताया गया है कि बीते शनिवार सुबह कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त(अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि ''शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात पारिवारिक विवाद को लेकर दोनों में लड़ाई हुई थी. उस समय महिला का पति घर पर नहीं था. देर रात जब वह घर लौटा तो देखा कि घर का दरवाजा अंदर से बंद है. उसने काफी आवाज लगाई लेकिन अंदर से किसी ने जवाब नहीं दिया तो स्थानीय लोगों ने मिलकर दरवाजा तोड़ा.'' वहीं आगे उन्होंने कहा कि ''अंदर पहुंचने पर वृद्ध और महिला खून से लथपथ हालत में पड़े थे.''

इस मामले में यह देखने के बाद सूचना टेंगरा थाने की पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को एनआरएस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि वृद्ध का इलाज चल रहा है. इस मामले में खून से सनी एक बाल्टी भी मिली है जिसे देखकर यह आशंका जताई जा रही है कि उस बाल्टी से ही हमला किया गया है.

मोबाइल का कम इस्तेमाल करने के लिए कहता था पिता, कलयुगी बेटी ने चाकुओं से गोदा

चुनावी रंजिश में दुकानदार की हत्या, केस दर्ज

सहेली को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर भाई से करवाया दुष्कर्म, हुई गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -