अधेड़ उम्र के युवक की गला रेतकर हत्या
अधेड़ उम्र के युवक की गला रेतकर हत्या
Share:

हिमाचल के सोलन जिले से हाल ही में एक अपराध का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में औद्योगिक शहर परवाणू में एक अधेड़ उम्र के फैक्टरी कामगार की गला रेतकर हत्या की जा चुकी है. खबरों की माने तो शव एचपीएमसी जूस फैक्टरी के समीप रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल से शिमला भेज दिया है.

खबरों की माने तो मृतक की पहचान हरिराम राणा उम्र 53 गांव धर्मपुर जिला मंडी के नाम से हुई है और मृतक परवाणू में ब्लॉक नंबर 30 सेक्टर-4 में अपने परिवार के साथ रह रहा था. खबर मिली है कि छानबीन की गई तो पता लगा है कि मृतक हरिराम का तेजधार हथियार से गला रेता गया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने परवाणू की गैब्रियल फैक्टरी के निकट हत्या करने और उसके बाद शव को रेलवे ट्रैक पर ले जाकर फेंकने की संभावना जताई है.

पुलिस का कहना है कि उन्हें गैब्रियल फैक्टरी की बाउंड्री के साथ खून के निशान मिले हैं और लोगों ने इस विषय के बारे में पुलिस को जानकारी दी. वहीं जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि कुछ महिलाएं छुट्टी के बाद जब लौट रही थीं तो उन्होंने वारदात होते देखी और उन्ही महिलाओं के बयान के आधार पर आरोपियों की तलाश आरम्भ की जा चुकी है.

सुपौल पुलिस की बड़ी कामयाबी, महिला सहित 7 शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

युवक को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा, 6 लोगों ने शरीर पर किया पिशाब

भतीजे पर बहुत स्नेह रखता था चाचा, चाची से नहीं हुआ बर्दाश्त, उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -