बच्ची को लिफ्ट के अंदर खींचकर बुजुर्ग करने लगा गन्दी हरकते...
बच्ची को लिफ्ट के अंदर खींचकर बुजुर्ग करने लगा गन्दी हरकते...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में हाल ही में एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है. इस मामले को गाजियाबाद जिले की इंदिरापुरम की एक पॉश सोसायटी का बताया जा रहा है जहाँ एक बूढ़े आदमी ने हद पार कर दी है. जी हाँ, इस मामले में उस बूढ़े व्यक्ति ने यहां एक लिफ्ट में 8 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की है. जी हाँ, वहीं यह भी बताया गया है कि उसे बच्ची की सहेली ने लिफ्ट के अंदर खींचते देखा था और सहेली की गवाही पर पु​लिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसे हवालात में डाल दिया गया है. आप सभी को सबसे पहले तो यह बता दें कि, आरोपी की उम्र 77 साल है.

वहीं इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए कहा कि बच्ची के पिता बैंक में वरिष्ठ पद पर कार्यरत हैं. और उनकी 8 साल की बेटी अपनी सहेली के साथ खेलने जा रही थी तभी दोनों लिफ्ट का इंतजार कर रही थीं. उस दौरान सोसायटी में रहने वाले एक बुजुर्ग ने लिफ्ट खुलते ही एक बच्ची को अंदर खींच लिया और उसके साथ वाली बच्ची भी उसी दौरान लिफ्ट में आ गई. अब यह आरोप लगाया गया है कि बुजुर्ग ने लिफ्ट के अंदर बच्ची के साथ छेड़खानी की और उसके प्राइवेट पार्ट्स को छुआ है.

जी हाँ, इस मामले में बच्ची ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपने घरवालों को दी और उसी के बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. इस मामले में पुलिस ने उस आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है.

सुबह चाय देने के लिए 7 साल के बेटे ने खोला मम्मी-पापा के कमरे का गेट, देखकर रह गया सन्न...

काम के दौरान गलती होने पर बच्चे के साथ ये काम करता था मालिक, एक दिन बन गया वीडियो और फिर...

सरेआम युवक को निर्वस्त्र कर पीटने लगे किन्नर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -