इटावा में वृद्ध युवक की बेरहमी से हत्या
इटावा में वृद्ध युवक की बेरहमी से हत्या
Share:

यूपी के इटावा जिले में एक वृद्ध युवक की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई. यहां के थाना ऊसराहार के ग्राम पुरैला में एक वृद्ध का शव मिलने से हड़कंप मच गया. ग्रामीण सुबह के समय शौच के लिए खेतों में पहुंचे तो उन्होंने वृद्ध की लाश देखी. शव मिलने की जानकारी जंगल की आग की तरह आस पास के गावों में भी फ़ैल गई. लोगों ने मृतक को पहचानने की कोशिश की जिसके बाद मृतक की पहचान पास के ही गांव भगवंतपुर के लालमन पाल के रूप में हुई. ग्रामीणों ने भगवंतपुर गांव में सूचना पहुंचाई. जिसके बाद मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 75 वर्षीय वृद्ध लालमन के सिर पर वार कर निर्मम हत्या की गई है, वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि गांव में चल रहे विवाद के चलते वृद्ध लालमन की हत्या की गई है. मृतक के लड़के का कहना है कि, 'हमारे पिता पुरैला गांव में मजदूरी करने जाते थे. जब वह शाम को घर नहीं आए, तो उनकी खोजबीन शुरू कर दी. काफी देर रात तक खोजते रहे पर उनका कोई पता नहीं लग सका. सुबह पुरैला गांव से सूचना मिली कि लालमन मृत अवस्था में पड़े हैं.'

जानकारी मिलने पर पहुंचे थानाध्यक्ष योगेंद्र शर्मा का कहना है कि शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ़ हो पाएगी.

 

लखनऊ में 6 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म

दुनिया के दर्जनों देशों से ज्यादा है उत्तर प्रदेश की आबादी

प्यार करने की मिली सजा, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -