फांसी पर लटका मिला वृद्ध का शव, जांच में जुटी पुलिस

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह फतेहपुर का है. इस मामले में जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार को अज्ञात वृद्ध का शव नीम के पेड़ पर लटका हुआ पाया गया. वहीं इसकी सूचना पर गाँव के लोगों की भीड़ लग गई और लोगों ने हत्या की आशंका जताई है. इस मामले में जानकारी मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है..

मिली जानकारी के मुताबिक़ गाजीपुर थाना क्षेत्र के महमूदपुर गांव के पास मोड़ पर नीम के पेड़ पर एक अज्ञात 60 वर्षीय वृद्ध का शव फा़ंसी पर झूलते देख गाँववालों के होश उड़ गए और सभी जगह हड़कंप मच गया. उसके बाद देखते ही देखते वहां पर गाँव के सभी लोगों की भीड़ लग गई और लोगों का कहना है कि, ''वृद्ध की हत्या कर उसके शव को फांसी पर उसके अंगौछे से ही लटकाया गया है.''

इस मामले में वहां के थानाध्यक्ष आशीष सिंह ने बताया कि, ''शव को फांसी के फंदे से उतारकर लोगों से पूछताछ कर शिनाख्त करवाने की कोशिश की, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी.'' वहीं उसकी तलाशी ली गयी तो उसकी जेब से 1060 रुपए बरामद हुए है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसी के अनुरूप अग्रिम कार्रवाई करने के बारे में कहा गया है.

सोने पर भी पड़ी कोरोना की मार, 11 साल के निचले स्तर पर पहुंची गोल्ड की डिमांड

इन्हें बनाया गया आर्थिक विभाग का नया सचिव

भारत के प्रयासों को अमेरिका ने सराहा, कहा- बिना थके कोरोना से लड़ रहा देश

Most Popular

- Sponsored Advert -