पिता को कहा था बेटियों से रेप के लिए

Feb 22 2016 02:05 PM
पिता को कहा था बेटियों से रेप के लिए

नैरोबी : नैरोबी में एक बुजुर्ग पिता को अपनी ही बेटियो के साथ में बलात्कार के लिए कहा गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि यह दर्दनाक घटनाक्रम एक पिता ने बयान किया है उन्होंने आगे कहा कि जब मेने उन्हें रेप के लिए मना किया तो फिर मेरे साथ में रेप किया गया. यौन हमले में इसके साथ साथ ओर भी बहुत से रेप के मामले हमे नैरोबी व उससे जुड़े हुए केन्या से प्राप्त हुए है. तथा वहां पर 2007 के चुनावो के दौरान हुए अराजकता के माहौल व उस समय भड़की हिंसा की दर्दनाक दांस्ता जिस दौरान तकरीबन 900 लड़कियों व कुछ लड़को तथा पुरुषो को टारगेट किया गया था.

आपको बता दे की उस समय तकरीबन 1133 लोगो की जान चली गई थी. उस भड़की हिंसा से आज भी उसका ग्रास हो चुके लोग सहम जाते है. उस प्रताड़ना के कारण आज भी बहुत से लोग इसका दंश झेल रहे है. बहुत से लोग उस हिंसा के बाद मानसिक रूप से पागल व बहुत से लोग विकलांग हो गए.

उन्हें आज भी इंसाफ का इंतजार है. यह पूरा ही ब्यौरा हमे ह्यूमन राइट्स वॉच की एक रिपोर्ट जिसे प्रकाशित किया गया है. उस  रिपोर्ट से यह सभी बाते उजागर हुई है. इस हिंसा के बारे में केन्या की सरकार ने भी अपनी और से दुःख व्यक्त करते हुए इसे एक शर्मनाक घटना करार दिया है.