कोरोना कहर के बीच इस बुजुर्ग कपल के डांस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर खलबली
कोरोना कहर के बीच इस बुजुर्ग कपल के डांस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर खलबली
Share:

वर्तमान में कोविड की स्थिति ने सभी के होश उड़ाए हुए हैं। इस समय लोग नकरात्मक ऊर्जा से भर गए हैं। बहुत ही कम लोग हैं जो सकारात्मक दिखाई दे रहे हैं। इस समय लोग परेशान है और अंदर ही अंदर खुद को तोड़ रहे हैं। इस बीच कुछ लोग वीडियो देखकर खुद को खुश रखने में लगे हुए हैं। अब इस समय भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी पुराना है। यह वीडियो एक ओल्ड कपल का डांस वीडियो है। हमे यकीन है इस वीडियो को देखने के बाद आप अपने सारे दुःख भुला देंगे।

जी दरसल इस ओल्ड कपल का डांस वीडियो देखने के बाद आपको यह महसूस होगा कि डांस करने के लिए या जिंदगी एंजॉय करने के लिए कोई उम्र नहीं होती है। इस समय यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक फिरंगी दंपति है एक साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें दिख रहा है कि कपल बूढ़े जरुर हैं लेकिन इनके डांस में एनर्जी की कोई कमी नहीं है। वैसे इस कपल में जिंदगी जीने का उत्साह जवान लोगों से भी कहीं ज्यादा है।

दोनों ने 'उम्र सिर्फ एक संख्या है' इस कहावत का उदाहरण दिया है। वैसे कपल को गाने की धुनों पर थिरकते हुए देखा जा सकता है और इसी वीडियो को देखकर कई लोग ऊर्जा से भरे जा रहे हैं। इस मजेदार और बेहतरीन वीडियो को ट्विटर यूजर,'फ्रेड स्कुल्ज़ ने शेयर किया है। वैसे अब तक यह नहीं पता चल पाया है कि वीडियो कब और कहां का है, लेकिन हाँ इस ओल्ड कपल के डांस वीडियो को इंटरनेट पर बहुत सारा प्यार मिल रहा है।

खान चाचा: नवनीत कालरा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी, अग्रिम जमानत याचिका दाखिल

केंद्र ने कहा- "राज्य अगले तीन दिनों के भीतर 9 लाख नए टीके की खुराक..."

हॉस्पिटल में ऑक्सीजन के लिए तड़प रहे थे मरीज, रास्ता भटक गया टैंकर, एक साथ 7 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -