नए फोटोशूट में बहुत बोल्ड नजर आईं शाहरुख़ खान की बेटी अंजलि
नए फोटोशूट में बहुत बोल्ड नजर आईं शाहरुख़ खान की बेटी अंजलि
Share:

हाल ही में टीवी के कॉमेडी शो में अपनी कॉमेडी का तड़का लगा चुकीं सना सईद ने इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीर शेयर की है जो उन्होंने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है. इन तस्वीरों में कहीं वह शॉर्ट्स पहने तो कहीं दिलकश अदाएं दिखाती नज़र आ रही हैं. आपको बता दें कि उन्होंने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी अंजली का किरदार निभाया था और आज भी वह इसी नाम से फेमस हैं.

वहीं आजकल सना सईद की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाकर उसकी फोटो शेयर कर सना ने लिखा है #Repost @fhmindia with @make_repostBold, beautiful, fun, fearless. These are only some of the adjectives that one can use to describe her.Meet our FHM Fantasy for the month of October, Sana Saeed (@sanaofficial)Photographer : Navin Dhyani (@Navindhyaniphoto)Stylist: Jasmine Babbar (@Babbarjasmine)Outfit by :PLUMTIN Woven in heritage @plumtin_officialJewelry: @azotiiqueair: Mini Mahadik (@Hairbyminimahadik)Make Up: Nandini Advani (@makeupbynandiniadvani ) आप देख सकते हैं इसमें वह लहंगे में कितनी प्यारी नजर आ रहीं हैं.

वहीं आपको याद हो फिल्म कुछ कुछ होता है में निभाए चाइल्ड आर्टिस्ट के किरदार की वजह से वह खूब पॉपुलर हुई और आज भी लोग उन्हें पसंद करते है. वहीं सना ने 'बादल' और 'हर दिल जो प्यार करेगा' जैसी फिल्मों में भी काम किया है और आजकल वह अपने बोल्ड और हॉट फोटोशूट के लिए जानी जाती हैं.

जल्द जेल जाएंगे कंटेस्टेंट, रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला की वॉर में खुलेंगे कई राज

वेब सीरीज फितरत का नया टीजर जारी, आदित्य सील कुछ इस अंदाज में आए नजर

शादी के एक साल बाद अपनी पति से अलग हो गई यह एक्ट्रेस, अब है सिंगल मदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -