ओला ने UK के लिवरपूल मे शूरू की टैक्सी सर्विस, ड्राइवरों का हुआ फायदा
ओला ने UK के लिवरपूल मे शूरू की टैक्सी सर्विस, ड्राइवरों का हुआ फायदा
Share:

देश की सबसे मे सबसे ज्यादा यूज की जाने वाली टैक्सी सर्विस  Ola ने UK में अपने परिचालन का विस्तार शुरू कर दिया है. जिसमें अब तक इंग्लैड़ के लिवरपूल शहर को शामिल कर​ लिया गया है.  इस अलावा एक दिलचस्प बात भी है कि ग्राहक ऑटोरिक्शा को शहर के भीतर किसी भी गंतव्य तक ले जाने में सर्मथ होगे. इस टैक्सी सर्विस कंपनी Ola ने हाल ही में बजाज और पियाजियो द्वारा बनायी गई तीन पहिया वाहनों को शामिल किया है. जिससे UK मे ओला का बेड़ा बढ़ा है.

टैक्सी सर्विस कंपनी  Ola ने लिवरपूल में अपने संचालन की शुरुआत में ग्राहकों को मुफ्त सवारी कराने जा रही है. ताकि ग्राहको को अपनी और आकर्षित कर सके. लिवरपूल UK में Ola के लिए पांचवा सबसे बड़ा शहर है. जहां परिचालन शुरू करने जा रही है. Ola के लिए यह अच्छी शुरूआत हो सकती है.  Ola का यूके में पहला शहर Cardiff है, जहां कंपनी ने अगस्त 2018 में अपना संचालन प्रांरभ किया था. मात्र सात महीने की समय अवधि में पांच शहरों में परिचालन का विस्तार कर आसानी से UK मे अपने टैक्सी व्यापार बढ़ा रही है.

इस साल Ola का लक्ष्य है, कि वह तेजी से प्रतिस्पर्धा कर आगे बढ़े. Uber दुनियाभर में कैब व्यापार मे पहले स्थान पर अपनी पकड़ बनाये हुए है. इस वजह से मुकाबला आसान नही होगा. क्योकि  Ola भारतीय बाजार में Uber को कड़ी चुनौती दे रही है. इसलिए वह अब अंतरर्राष्ट्रीय बाजार में भी Uber का मुकाबला करना चाहती है. UK में Ola अपने ड्राइवरों को सिर्फ 10 फीसद का कमीशन देकर सशक्त बनाने की रणनीति का पालन कर रहा है जो ड्राइवरों के लिए एक अच्छा नजरिया है. ओला की इस पहल को महान भी कहा जा सकता है क्योंकि ओला के मुकाबले अन्य कंपनी 25 प्रतिशत के आसपास शुल्क लेते हैं.

Royal Enfield ने पेश की गुड-लुकिंग 350 और 500 Bullet Trials, इस आकर्षक बाइक की कीमत जानिए

Brutale 800 RR America भारत में पेश, मिलेंगे सबसे धाकड़ फीचर्स

Honda Grazia का नया वर्जन मचा रहा तबाही, कीमत 65 हजार रु से कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -