ओला पुणे में स्थापित करेगा नया टेक सेंटर
ओला पुणे में स्थापित करेगा नया टेक सेंटर
Share:

नई दिल्ली: भारतीय सवारी-शेयरिंग कंपनी ओला ने पुणे में एक नया प्रौद्योगिकी केंद्र स्थापित करने और अगले कुछ वर्षों में लगभग 1,000 इंजीनियरों को नियुक्त करने की योजना बनाई है। सूत्र के अनुसार, बेंगलुरु के बाद, पुणे भारत में कंपनी के लिए दूसरा ऐसा केंद्र होगा और ओला के सभी व्यवसायों के लिए वैश्विक और स्थानीय समाधानों को पूरा करेगा। पुणे अपनी तकनीकी प्रतिभा और आईटी अवसंरचना के लिए लोकप्रिय है, जो ओला जैसी कई तकनीकी-नेतृत्व वाली कंपनियों के लिए एक पसंदीदा स्थान है।

विकास के बारे में बात करते हुए, ओला के प्रवक्ता ने विकास की पुष्टि की लेकिन अधिक विवरण देने से इनकार कर दिया। विकास के लिए निजी व्यक्तियों में से एक ने पुणे सुविधा कहा - जो इस तिमाही के अंत तक चालू होगी और कंपनी अगले तीन वर्षों में लगभग 1000 प्रौद्योगिकी पेशेवरों को नियुक्त करेगी। आपको बता दें कि ओला ने पिछले साल जून में सैन फ्रांसिस्को बे में एक उन्नत प्रौद्योगिकी केंद्र खोला था। इंजीनियरिंग की भूमिकाओं में लगभग 1,500 से अधिक कर्मचारियों के साथ 4,000 से अधिक कर्मचारी हैं।

आपको बता दें कि ओला के प्रतिस्पर्धी उबर ने भी हाल ही में भारत में अपनी तकनीकी टीम को मजबूत करने की घोषणा की थी। इसने अमेज़ॅन के दिग्गज मणिकंदन थंगरत्नम को बेंगलुरु में सभी राइडर और प्लेटफॉर्म इंजीनियरिंग टीमों का नेतृत्व करने के लिए वरिष्ठ निदेशक के रूप में नियुक्त किया है। यह भारत में 140 इंजीनियरों को जोड़ने की अपनी पिछली घोषणा के अलावा भारत में 85 और इंजीनियरों को नियुक्त करने की योजना भी बना रहा है।

चाँद पर नोकिया! नासा का चन्द्रमा पर 4 जी नेटवर्क तैनात करने का कंपनी ने जीता अनुबंध

फेस्टिवल सेल में इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

फोन हो जाए चोरी तो तुरंत करें ये काम, दोबारा कोई नही कर पाएगा इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -