ओला एस1 और ओला एस1 प्रो को आज भारत में किया जाने वाला है लॉन्च

ओला कंपनी के पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स ओला एस1 और ओला एस1 प्रो आज पहली बार बिक्री पर जाएंगे। इलेक्ट्रिक स्कूटर 15 अगस्त को जारी किए गए थे और 8.5 किलोवाट की पीक पावर थी । वे दो बैटरी कॉन्फ़िगरेशन में आते हैं: वेनिला ओला S1 में 2.98kWh बैटरी है और ओला S1 प्रो में 3.97kWh बैटरी है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर डिलीवरी अक्टूबर में शुरू होने की उम्मीद है । दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर 7 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले शामिल है।

ओला के हाल ही में लॉन्च हुए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स ओला एस1 और ओला एस1 प्रो आज से शुरू होने वाली खरीद के लिए उपलब्ध होंगे, 15 सितंबर, 8 a.m. IST पर । एक ब्लॉग पोस्ट में राइड एग्रीगेटर ने खरीद प्रक्रिया को पूरा बताया । वनीला ओला एस1 को 99,999 रुपये में एक्स शोरूम में खरीदा जा सकता है और ओला एस1 प्रो को 1,29,999 रुपये में एक्स शोरूम में खरीदा जा सकता है। इन दोनों कीमतों में सब्सिडी इलेक्ट्रिक वाहनों प्रत्येक राज्य में प्राप्त बिना सूचीबद्ध हैं ।

जब ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर क्रय पोर्टल कॉर्पोरेट वेबसाइट पर लॉन्च होगा, तो संभावित उपभोक्ताओं को अपने ओला S1 या ओला S1 प्रो की डिलीवरी से पहले २०,००० रुपये और शेष राशि का जमा भुगतान करना होगा । ब्लॉग का यह भी दावा है कि प्रसव अक्टूबर में शुरू होगा, हालांकि कोई सटीक तारीख की पुष्टि की गई है । जिन ग्राहकों ने ओला एस1 या ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर आरक्षित किया है, उदाहरण के लिए, वे भेजे जाने से पहले किसी भी क्षण अपने ऑर्डर रद्द कर सकते हैं । इलेक्ट्रिक स्कूटर सीधे ग्राहक के घर के लिए दिया जाएगा, और वे अपने आदेश देने के ७२ घंटे के भीतर अनुमानित वितरण तिथियों के अधिसूचित किया जाएगा । ओला ने यह भी उल्लेख किया है कि ग्राहक अक्टूबर में टेस्ट राइड्स लेना शुरू कर सकते हैं


जैसा कि पहले कहा गया है, ओला S1 और ओला S1 प्रो को दो बैटरी क्षमताओं के साथ जारी किया गया था: वेनिला ओला S1 के लिए 2.98kWh और ओला S1 प्रो के लिए 3.97kWh । पूर्व में 121 किलोमीटर की रेंज और 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से पीक स्पीड है। दूसरी ओर, बाद में १८१ किलोमीटर की एक बताई गई सीमा और ११५ किलोमीटर प्रति घंटे की पीक स्पीड का दावा किया गया है । नॉर्मल और स्पोर्ट्स ही वनीला ओला S1 पर उपलब्ध राइडिंग मोड हैं, लेकिन नॉर्मल, स्पोर्ट्स और हाइपर ओला S1 प्रो पर उपलब्ध हैं ।

वे 7 इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले, मल्टीपल माइक्रोफोन और एआई वॉयस रिकग्निशन एल्गोरिदम के साथ-साथ ओला इलेक्ट्रिक के मूवओएस ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ भी आते हैं । ओला एस1 और ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में सेफ्टी फीचर्स का एक गुच्छा भी मिलता है जिसमें एंटी थेफ्ट सिस्टम, जियो फेंसिंग और फ्लेम रिटार्डेंट बैटरी शामिल है जो पानी और धूल प्रतिरोधी भी है ।

माफिया मुख़्तार अंसारी की तबियत अचानक बिगड़ी, कड़ी सुरक्षा में ले जाया गया अस्पताल

देश में कम हुआ कोरोना का खतरा लेकिन निपाह संक्रमण ने बढ़ाई आफत, सामने आए इतने मामले

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने मंगलुरु हवाईअड्डे के निजीकरण के खिलाफ याचिका की खारिज

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -