इस लुक के लिए पामेला एंडरसन को कॉपी करती हैं ये एक्ट्रेस
इस लुक के लिए पामेला एंडरसन को कॉपी करती हैं ये एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की मशहूर स्टार ओला जोर्डन अक्सर ही अपने शोज़ और हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनीं रहती हैं. लेकिन इस बार ओला जोर्डन किसी को कॉपी करने के कारण चर्चा का विषय बन गईं हैं. कुछ दिन पहले ही ओला रियलिटी शो ‘स्ट्रिकली कम डासिंग’ के कारण चर्चा में चल रहीं थी. इसके बाद उन्होंने एक कैलेंडर शूट के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था जिससे भी काफी सुर्खियां बटोरी थी और अब ओला ने किसी को कॉपी कर लिया.

ऐसा कहा जा रहा है कि ओला ने पामेला एंडरसन को कॉपी किया हैं. दरअसल ओला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रेड कलर के स्विम सूट में कुछ फोटोज शेयर किये थे. वैसे तो ओला के इन फोटोज की खूब तारीफें हो रहीं थी लेकिन उनके इस स्विम सूट के बारे में ये कहा जा रहा था कि उन्होंने पामेला एंडरसन के लुक को कॉपी किया हैं. बेवाच में भी पामेला एंडरसन ठीक वैसा ही रेड कलर का स्विम सूट पहना था जैसा कि ओला ने इस फोटोशूट में पहना हैं.

वैसे इस फोटोशूट में ओला ने बेहद ही हॉट पोज़ दिए थे और वो इस स्विम सूट में बेहद खूबसूरत भी लग रहीं थीं. ओला की उम्र 35 वर्ष हैं लेकिन इस उम्र में भी वो बेहद हॉट नजर आती हैं. इंस्टाग्राम पर ही ओला के 2 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं. ओला भी अपने फैंस के लिए हर थोड़े दिन में हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

Video: प्रियंका की साड़ी संभालते नजर आए निक, ऐसे ली पार्टी में एंट्री

बहनों संग अश्लील काम करते दिखी यह मॉडल

माँ ने किया इंकार तो आधी रात को बॉयफ्रेंड संग घर छोड़कर भागी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -