सिडनी में शुरू हुई ओला की कैब सेवा

सिडनी में शुरू हुई ओला की कैब सेवा

ऐप के जरिए कैब सेवा देने वाली भारतीय कंपनी ओला ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया में अपनी सेवाओं की शुरुआत कर दी. कंपनी ने अपनी सेवाओं का विस्तार करते हुए सिडनी में कैब सेवा की शुरू की है. बता दें कि कंपनी ने आस्ट्रेलियन मार्केट में अपनी सेवाओं के विस्तार की घोषणा जनवरी में ही कर दी थी. वहीं ओला ने पिछले महीने पर्थ में अपनी सेवाएं शुरू की थी. हालांकि कंपनी ने अब आधिकारिक रूप से ऑस्ट्रेलिया के अंदर अपनी सेवाएं शुरू कर दी है.

कंपनी के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सिडनी में सेवाएं देने के लिए एक लोकल टीम को हायर किया गया है. पीटीआई की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, ओला ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कि, 'कंपनी का ध्यान ड्राइवर पार्टनर्स के लिए निवेश करने पर रहेगा. उन्हें नई टेक्नोलॉजी का सपोर्ट दिया जाएगा, ट्रेनिंग दी जाएगी साथ ही इनकम बढ़ाने के तरीके भी सिखाए जाएंगे.'

गौरतलब है कि भारतीय बाजार की ही तरह ऑस्ट्रेलिया में भी ओला को अपने चिर प्रतिद्वंदी उबर से कड़ी टक्कर मिलेगी. हालांकि यहां एक गौर करने वाली बात ये भी है कि ओला में निवेश करने वाला सबसे बड़ा निवेशक सॉफ्टबैंक, उबर में भी निवेश कर रहा है. अब देखना ये होगा कि ओला ऑस्ट्रेलियन बाजार में उबर के सामने किस प्रकार खुद का विकाश करती है.

 

फोर्ड ईकोस्‍पोर्ट बनी नंबर वन

Triumph की क्रूजर बाइक Bonneville स्पीडमास्टर

कीजिये ''812 सुपरफास्ट'' फरारी की सवारी

 

?