स्वतंत्रता दिवस पर ओला इलेक्ट्रिक का बड़ा तोहफा, मचाएगी बड़ा धमाल
स्वतंत्रता दिवस पर ओला इलेक्ट्रिक का बड़ा तोहफा, मचाएगी बड़ा धमाल
Share:

भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर ओला इलेक्ट्रिक (OLA Electric)  भारतीय बाजार (Indian Market) में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार पेश करने वाली है। हाल ही में कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए टीजर में ओला इलेक्ट्रिक कार की एक झलक बताई है। इसके साथ ही ओला इलेक्ट्रिक एक टू व्हीलर भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी अपना नया स्कूटर आज बाजार में उतार सकती है, किन्तु लोगों को सबसे अधिक इंतजार ओला की इलेक्ट्रिक कार का है। 

वही जब ओला इलेक्ट्रिक ने अपनी जेनरेशन की आयन सेल बैटरी (ion cell batteries) का आरम्भ किया था, तब कंपनी ने अपनी कार का पहला टीजर वीडियो जारी किया था। कंपनी ने उस समय तीन बॉडी स्टाइल - हैचबैक, सेडान और एसयूवी की झलक दिखाई थी। आज कंपनी इन्ही में से किसी एक डिजाइन को लोगों के समक्ष पेश कर सकती है।

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने बीते दिनों एक ट्वीट कर 15 अगस्त को लॉन्च होने वाली कार की एक झलक दिखाई। साथ ही उन्होंने लिखा कि पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। तत्पश्चात, 13 अगस्त को किए ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'व्हील्स ऑन रिवोल्यूशन'। जुलाई में ट्टीट किए गए एक वीडियो में दिखाई दिया था कि ओला इलेक्ट्रिक स्पोर्टी सेडान कार के साथ फोर व्हीलर के मार्केट में एंट्री मार सकती है। कंपनी 2023 के आखिर तक अपनी इलेक्ट्रिक कारों का उत्पादन आरम्भ कर सकती है। ओला इलेक्ट्रिक स्पोर्टी सेडान, एसयूवी एवं हैचबैक कार के साथ फोर व्हीलर के मार्केट एंट्री मार सकती है। हालांकि, अब तक जारी टीजर के मुताबिक, ओला की पहली कार सेडान सेगमेंट में आ सकती है।

तिरंगे के रंग में रंगा मुंबई, यहाँ देंखे अद्भुत तस्वीरें

'मैं पल दो पल का शायर हूँ..', जब 2 साल पहले अचानक फैंस को मिला था धोनी का ये मैसेज

CM योगी समेत कई बड़े नेताओं ने दी आजादी की 75वीं वर्षगांठ की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -